इस मशहूर कपल ने सबके सामने खोल दिए बेडरूम सीक्रेट, सुनकर चौंक जाएंगे आप
इस मशहूर कपल ने सबके सामने खोल दिए बेडरूम सीक्रेट, सुनकर चौंक जाएंगे आप
Share:

टीवी जगत के मशहूर स्टार्स तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की जोड़ी सबसे अधिक मशहूर जोड़ी बन गई है। आए दिन इस कपल के तमाम पीडीए और बेहतरीन फोटोज एवं वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आते रहते हैं जो कि मिनटों में वायरल हो जाते हैं। करण एवं तेजस्वी यूं तो सार्वजनिक स्थानों में भी रोमांस करने से नहीं कतराते हैं किन्तु इस कपल ने एक बार अपने बेडरूम सीक्रेट्स से भी पर्दा उठा दिया था। 

दरअसल, रियलिटी शो में कंगना रनौत ने करण और तेजस्वी से सवाल किया था कि उन दोनों में अच्छा किसर (Better Kisser) कौन है? दोनों ने इसका बहुत बेबाकी से जवाब दिया था। करण कुंद्रा ने कंगना के इस सवाल का उत्तर देते हुए तेजस्वी का नाम लिया तथा उन्हें अच्छा किसर बताया। फिर तेजस्वी बहुत शरमाती नजर आई थीं। ये वाकया कंगना रनौत द्वारा होस्ट किए जाने वाले ओटीटी रियलिटी शो  'लॉक अप' का है। जब करण और तेजस्वी शो में एक साथ नजर आए थे। 

वही बात यदि वर्क फ्रंट की करें तो तेजस्वी इन दिनों शो 'नागिन 6' में दिखाई दे रही हैं। साथ ही वह एक्टर आयुष्मान खुराना के साथ बॉलीवुड में डेब्यू भी करने जा रही हैं। तेजस्वी फिल्म 'ड्रीम गर्ल 2' में आयुष्मान के साथ स्क्रीन साझा करती दिखाई दे सकती हैं। तेजस्वी प्रकाश एवं करण कुंद्रा की लव स्टोरी बिग बॉस के घर से शुरू हुई। दोनों इस बार के सीजन में नजर आए थे। घर के अंदर इनकी नजदीकियों की चर्चा जमकर हुई तथा जब ये सीजन समाप्त हुआ तो दोनों एक दूसरे के प्यार में डूब चुके थे।  

एक्टिवा से लेकर प्लेजर तक मई माह में इन स्कूटर की बढ़ी बिक्री

'खतरों के खिलाड़ी 12' को लेकर आई बुरी खबर, टूटा फैंस का दिल

इंटरनेट पर छाया जैस्मिन भसीन का ग्लैमर अवतार, फैशन से सभी को किया हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -