एक बार फिर कैमरे पर साथ नजर आए 'दयाबेन' और 'सुंदर! देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस
एक बार फिर कैमरे पर साथ नजर आए 'दयाबेन' और 'सुंदर! देखकर ख़ुशी से झूमे फैंस
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एक ऐसा शो है जो लंबे वक़्त से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। इस शो की प्रत्येक भूमिका को लोग बहुत पसंद करते हैं। मगर दयाबेन की प्रतीक्षा प्रशंसकों को अब भी बेसब्री से है। लोगों को अब भी लगता है कि दयाबेन एक बार फिर पर्दे पर एंट्री करेगी तथा अपने वीरा सुंदर के साथ मिलकर रंग जमाएंगी। 

वही हाल ही में टेलीविज़न सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट से एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर लग रहा है मानों दयाबेन एवं सुंदर वीरा एक बार फिर साथ आ गए हैं। मगर ये वीडियो तो पाखी एवं मोहित का है, जो दया और सुंदर की कॉपी कर रहे हैं। दोनों के इस तारक मेहता शो के अंदाज को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं तथा ये वीडियो देखते ही देखते वायरल होने लगा। 

वही बात यदि शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी की करे तो जल्द ही विराट सई के लिए एक पार्टी का आयोजन करेगा। इस पार्टी में फॅमिली के लोग सई के परिणाम आने का जश्न मनाएंगे। पार्टी में विराट सई के साथ रोमांटिक डांस करेगा। इसी बीच विराट के कॉल पर श्रुति का फोन आ जाएगा। श्रुति हॉस्पिटल से विराट को कॉल करेगी। सई कॉल पर ही श्रुति से लड़ना आरम्भ कर देगी। सई पूछेगी कि श्रुति बार बार विराट को किस अधिकार से कॉल कर रही है। सई का गुस्सा देखकर विराट परेशान हो जाएगा। विराट श्रुति से बात करने का प्रयास करेगा। सई विराट को मोबाइल नहीं देगी। सई का बर्ताव देखकर विराट का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाएगा। सच का पता लगाने के लिए सई हॉस्पिटल जाएगी। और आगे जानने के लिए आपको अब आगे का एपिसोड देखना होगा।

शादी के बाद इस नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे ऐश्वर्या-नील

सुशांत की बहन ने दी अंकिता को शादी की बधाई

VIDEO: ससुराल पहुंची अंकिता लोखंडे, रस्मों के बीच पति विक्की जैन के साथ की छेड़खानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -