शादी के बाद इस नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे ऐश्वर्या-नील
शादी के बाद इस नए प्रोजेक्ट में साथ दिखेंगे ऐश्वर्या-नील
Share:

टीवी शो गुम है किसी के प्यार में नजर आने वाले नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा अब रियल लाइफ कपल बन चुके हैं। ये दोनों शो में भले ही देवर भाभी हो लेकिन असल जिंदगी में ये दोनों कपल बन चुके हैं। आप इन दोनों को गुम है किसी के प्यार में में विराट और पाखी की भूमिका में देख रहे होंगे। दोनों बीते 30 नवंबर को उज्जैन में शादी के बंधन में बंध गए हैं और शादी के बाद दोनों के कई फोटोज और वीडियो सामने आए। अब दोनों को फैंस #Neilkiaish नाम दे चुके हैं और अब उन्ही फैन्स के लिए एक अच्छी खबर है।

जी दरअसल यह जोड़ी जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाली है। हाल ही में मिली जानकारी के तहत नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा ने साथ में एक नई ऐड डील साइन की है। हम सभी जानते ही हैं कि विज्ञापनों में वास्तविक जीवन के कपल्स को कास्ट करने का चलन काफी पुराना है। अब तक हमने शाहरुख खान और गौरी खान, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना, करीना कपूर खान और सैफ अली खान सहित कई बी-टाउन कपल्स को साथ में विज्ञापनों का हिस्सा बनते देखा है।

अब इन्ही सेलेब्स की लिस्ट में ऐश्वर्या और नील का नाम शामिल हो गया है। फैंस को इनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आने वाली है। वैसे भी किसी विज्ञापन में रियल लाइफ कपल को कास्ट करने का ट्रैंड लगातार पॉपुलर हो रहा है और इसकी वजह इन्हे पसंद करना है। ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट भी एक साथ कमर्शियल करने वाले नए कपल बनने वाले हैं। दोनों से जुड़े एक करीबी सूत्र ने बताया कि गुम है किसी के प्यार में के कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा साथ में अपना पहला एंडोर्समेंट डील साइन करेंगे। दोनों एक होम इम्प्रूवमेंट के विज्ञापन में दिखाई देंगे जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ रोमांस करेंगे। वैसे यह खबर दोनों के फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है।

इस एक्टर से साथ शूटिंग के बीच बेकाबू हो गई थी श्रुति सेठ, कर दिया था ऐसा काम

अनुपमा से EXIT होने की खबरों पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी

सुशांत की बहन ने दी अंकिता को शादी की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -