कभी इस अदाकारा के प्यार में पागल था अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम
कभी इस अदाकारा के प्यार में पागल था अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम
Share:

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को तो हर कोई जानता है.  दाऊद इब्राहिम का जन्म आज ही के दिन यानि 26 दिसंबर 1955 महाराष्ट्र के रत्नागिरी में हुआ था. उसके पिता शेख इब्राहिम अली कास्कर मुंबई पुलिस में हवलदार थे. आज ये एक डॉन के नाम से ही जाने जाते हैं और चारों तरफ इनके ही चर्चे हैं. आज ये अपना 62 वां जन्मदिन मनाने वाले हैं. इनके बारे में ताकि किस्से हैं जो आप जानते ही होंगे. इसी मौके पर  हम आपको कुछ और बताएं बताने जा रहे हैं. 

दरअसल, महाराष्ट्र के रत्नागिरी में जन्मा एक बच्चा स्कूली जीवन के दौरान बुरी संगत में पड़ गया. इस बुरी संगत ने उसे जुर्म की दुनिया का बादशाह बना दिया. यानि वो इस कदर बदला की गुन्हा करने पर मजबूर हो गया. इसकी शुरूआत चोरी, डकैती और तस्करी से हुई थी. बाद में वर्ष 1993 के मुंबई ब्लास्ट ने इस युवा को अंडरवल्र्ड का डाॅन बना दिया. ऐसा डाॅन जिसने जुर्म का कारोबार दुबई में फैलाया और पाकिस्तान में पनाह ले ली.

आपको बता दें, इस युवा को यूं तो शेख दाउद इब्राहिम कास्कर नाम मिला था लेकिन बाद में इसके 13 नामों से इसे पहचाना गया.  आज भी दाऊद का जीवन भारतीयों के लिए एक पहेली बना हुआ है. दाऊद और उसके अंडरवल्र्ड नेटवर्क पर कई फिल्में भी बन गई हैं. कुछ समय पहले दाऊदकी बहन हसीना पार्कर पर फिल्म बनी थी जिसमें दाऊद का भी कुछ किरदार दिखाया गया था.  इतना ही नहीं कहा जाता है दाऊद का बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मन्दाकिनी से भी अफेयर रहा है. लेकिन इस बारे में मंदाकिनी ने हर बार ही इंकार किया है. इस पर एक्ट्रेस का कहना रहा है कि वो बस एक एक्ट्रेस के तौर मिली थी. वहीं जब दाऊद बुरी संगत में पड़ गया तो उसके घर वालों ने उसका विवाह बीना जरीना नाम की लड़की से कर दिया. मगर इसके बाद भी दाऊद जुर्म की दुनिया का काम करता रहा. आज तक वो इसी राह पर चल रहा है जिसकी तलाश आज भी जारी है. 

सर्दी में हीटर से बचकर! मकान में धमाके के साथ लगी आग

'ओमिक्रॉन' के कारण क्रिसमस और न्यू ईयर के जश्न पर लगा ग्रहण, क्या लग जाएगा लॉकडाउन?

मनाली जाने का बना रहे है मन तो एक नज़र डाल लें इन तस्वीरों पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -