सर्दी में हीटर से बचकर! मकान में धमाके के साथ लगी आग
सर्दी में हीटर से बचकर! मकान में धमाके के साथ लगी आग
Share:

चित्तौरगढ़: राजस्थान के चित्तौड़गढ़ से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ के गांधीनगर में जिला मुख्यालय की कोतवाली थाना क्षेत्र में सेक्टर नंबर दो में बने एक मकान में आग लग गई। ऐसा होने के चलते घर के ड्राइंग रूम के फर्नीचर समेत विद्युत उपकरण जल गए। बताया जा रहा है शुरूआती जांच में आग लगने का कारण हीटर में हुआ शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत गांधीनगर के सेक्टर नंबर 2 में रहने वाली महेंद्र टोंगिया की परिवार सुबह बैठकर चाय पी रहा था और इसी बीच एक धमाका हुआ।

इस दौरान घर में बने ड्राइंग रूम से आग की लपटें निकलती दिखाई दी। वहीं ऐसे में परिवार के लोगों ने तत्परता दिखाते हुए, बिजली सप्लाई का मेन स्विज को बंद किया और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। इस बीच कोतवाली थाने के पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और घर पर पड़ोसियों और लोगों की भीड़ भी जमा हो गयी। खबरों के अनुसार मकान के ड्राइंग रूम में ब्लोअर हीटर लगा था जिसमें ब्लास्ट हुआ था।

इस हादसे में कितना नुकसान हुआ है इसका आंकलन होना बाकी है। वहीं दूसरी तरफ एकाएक हुई आग लगने की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई और इलाके में गम का माहौल बना हुआ है। खैर यह कोई पहला मामला नहीं है। बल्कि सर्दियों में हीटर के प्रयोग करने के बीच ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं।

सीकर में 13 साल की लड़की में मिला Omicron, राजस्थान में कुल केस बढ़कर हुए 18

शीतलहर के दौरान कैसे रखें बच्चों का ख्याल ? पढ़ें एक्सपर्ट्स की सलाह

3 दिन बढ़ेगी शीतलहर, जानिए इससे बचने के 7 खास उपाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -