बेदर्दी निकली बेटी अपनी ही माँ को उतारा मौत के घाट
बेदर्दी निकली बेटी अपनी ही माँ को उतारा मौत के घाट
Share:

बेंगलुरु: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में एक हैरान करने वाला केस भी सामने आ चुका है. जहां, सोमवार को 39 वर्ष  की एक महिला फिजियोथेरेपिस्ट ने पहले अपनी मां का क़त्ल कर दिया है फिर शव को ट्रॉली बैग में भरकर थाने पहुंच चुकी है. सूटकेस में लाश देखकर पुलिस वालों के भी कान खड़े हो चुके है. यह घटना बेंगलुरु के एक आवासीय अपार्टमेंट की है. आरोपी महिला की पहचान सेनाली सेन के रूप में की जा चुकी है.

पुलिस की शुरुआती पूछताछ में पता चला है कि सेन और उसकी मां के मध्य में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. देखते ही देखते बात इनती बढ़ चुकी है कि गुस्से में लाल महिला फिजियोथेरेपिस्ट ने मां को ही मौत के घाट उतार डाला. खबरों का कहना है कि महिला फिजियोथेरेपिस्ट जुल्म को कबूल कर ली है. उसने कहा है कि उसकी मां और उसके बीच अक्सर कहासुनी भी हो जाती है.

पुलिस ने थाने पहुंची महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. महिला के विरुद्ध IPC की धारा 302 सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर डाली है. पुलिस यह पता लगाने की भी कोशिश कर रही है कि घटना के पीछे कोई और वजह तो नहीं है. कहीं ऐसा तो नहीं है कि महिला अपनी बातों के माध्यम से पुलिस को बरगलाने का प्रयास कर रही है. उस सूटकेस का वीडियो भी सामने आया है इसमें महिला शव को भरकर थाने पहुंची थी.

घटना के वक्त सास भी फ्लैट में थी मौजूद: पुलिस की पूछताछ पता चला है कि आरोपी महिला पश्चिम बंगाल की रहने वाली है फिलहाल अपनी मां के साथ बेंगलुरु के एक फ्लैट में ही रही है. आरोपी शादीशुदा है और घटना के समय उसका पति घर पर नहीं था. घटना के वक्त महिला की सास भी घर पर मौजूद थी लेकिन उसे घटना की भनक तक नहीं लगी क्योंकि सेन ने एक कमरे के भीतर इस वारदात को भी अंजाम दे दिया है.

बता दें कि हाल ही इसी तरह की एक और घटना सामने आई थी. इसमें कर्नाटक के बेंगलुरु ग्रामीण के बन्नेरघट्टा इलाके एक किराएदारों ने मिलकर एक महिला को मौत के घाट उतारा है. आरोपियों ने पहले महिला का कत्ल दिया और उसके बाद शव के टुकड़े कर पास में ही बने एक अहाते में फेंक दिया था.

दृश्यम फिल्म देखकर शख्स ने दिया खौफनाक वारदात, मां के प्रेमी की हत्या कर काटा प्राइवेट पार्ट और फिर...

मोदी-योगी की तारीफ पर भड़का ड्राइवर, सरेआम कर डाली हत्या

पालतू कुत्ते के भौंकने पर हुआ बड़ा हंगामा, 2 की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -