दृश्यम फिल्म देखकर शख्स ने दिया खौफनाक वारदात, मां के प्रेमी की हत्या कर काटा प्राइवेट पार्ट और फिर...
दृश्यम फिल्म देखकर शख्स ने दिया खौफनाक वारदात, मां के प्रेमी की हत्या कर काटा प्राइवेट पार्ट और फिर...
Share:

लखनऊ: बॉलीवुड की चर्चित फिल्म दृश्यम देखकर एक शख्स ने अपनी मां के प्रेमी के क़त्ल का षड्यंत्र रचा। पत्थर से सिर और मुंह कूच दिया फिर चाकू से प्राइवेट पार्ट भी काट डाला। शव को 35 वाहिनी पीएसी बटालियन बंधा रोड के पास फेंक कर भाग निकला था। पूछताछ में पुलिस को बताया कि 20 से ज्यादा बार उसने दृश्यम फिल्म देखी थी। क़त्ल का अपराधी एवं मृतक दोनों में से कोई भी व्यक्ति मोबाइल फोन नहीं रखता था। महानगर पुलिस ने अपराधी को गिरफ्तार कर हत्या का खुलासा किया। 

DCP अपर्णा रजत कौशिक ने बताया कि हिरासत में आया अपराधी मड़ियांव क्षेत्र का रहने वाला है। अपराधी ने पिछले 4 मई की रात को मड़ियांव क्षेत्र के रहने वाले सिद्धार्थ मिश्रा (34) का पत्थर से कूंचकर क़त्ल कर दिया गया था। सिद्धाथ पेशे के सिक्योरिटी गार्ड था। सिद्धार्थ का सौतेला भाई अपराधी का दोस्त था। जिसकी वजह से सिद्धार्थ का अपराधी के घर आना जाना था। इस बीच सिद्धार्थ के युवक की मां से संबंध हो गए। इसकी खबर होने पर उसने हत्या की रणनीति बना डाली।

वही 2 मई को उसने सिद्धार्थ को घर से निलकते देखा था। पूछताछ में शख्स ने बताया कि उसने 20 से ज्यादा बार दृश्यम फिल्म देखने की बात बताई। योजना के तहत चार मई की शाम सिद्धार्थ के घर के पास पहुंचा। तत्पश्चात, योजना के तहत सिद्धार्थ को बहला फुसलाकर शराब की दुकान पर ले गया। दोनों ने शराब पी। फिर बंधा रोड पर धक्का देकर सिद्धार्थ को गिरा दिया। फिर पत्थर से सिर और मुंह कूचकर उसे मार डाला। तत्पश्चात, चाकू से गोदा और प्राइवेट पार्ट काटकर भाग गया था। तहरीर पर हत्या की शिकायत दर्ज कर पड़ताल की गई तो निशातगंज में एक कैमरे में दोनों साथ नजर आए थे।

मोदी-योगी की तारीफ पर भड़का ड्राइवर, सरेआम कर डाली हत्या

पालतू कुत्ते के भौंकने पर हुआ बड़ा हंगामा, 2 की हुई मौत

मोदी-योगी को लेकर छिड़ी राजनीति पर बहस ने ले ली युवक की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -