मोदी-योगी की तारीफ पर भड़का ड्राइवर, सरेआम कर डाली हत्या
मोदी-योगी की तारीफ पर भड़का ड्राइवर, सरेआम कर डाली हत्या
Share:

लखनऊ: लोकसभा चुनाव अगले वर्ष होने वाले हैं किन्तु उत्तर प्रदेश में माहौल अभी से गर्म और नफरती होने लगा हैं। स्थिति ये हैं कि राजनीतिक चर्चा किसी के कत्‍ल के कारण बन गई। यह घटना मिर्जापुर के विंध्याचल कोतवाली इलाके में हुई है। आरोप है कि यहां सोमवार प्रातः एक ड्राइवर ने अधेड़ को कार से कुचलकर मार डाला। मृतक के भाई का आरोप है कि मोदी एवं योगी की प्रशंसा करने से भड़के ड्राइवर ने यह घटना की। घटना से क्षुब्ध परिजनों ने हाईवे पर शव रखकर 3 घंटे तक जाम लगाया।

कोलाही गांव निवासी राकेशधर दुबे के बेटे की बारात मिर्जापुर से लौट रही थी। बारात में सम्मिलित एक कार में राकेशधर, उनका छोटा भाई राजेशधर सहित अन्य बाराती बैठे थे। कार विजयपुर का रहने वाला ड्राइवर चला रहा था। FIR में राकेशधर ने आरोप लगाया है कि राजनीतिक चर्चा के चलते ड्राइवर प्रधानमंत्री मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने लगा।

विरोध पर महोखर गांव के समीप गाड़ी से धक्का देकर राजेश को गिरा दिया तथा उस पर दो बार बोलेरो चढ़ा दी। मौके पर ही राजेश धर की मौत हो गई। इस मामले में हत्या की शिकायत दर्ज कर पुलिस तहकीकात कर रही है। घटना से क्षुब्ध लोगों ने हाईवे पर जाम लगाया जिसे पुलिस के आश्वासन पर समाप्त किया गया।

चेतावनी के बाद भी समुद्र में नहाने गए 6 लड़के...4 गायब

Twitter Co-founder का दावा, कहा- "किसान आंदोलन के दौरान कई अकाउंट..."

भव्य तरीके से हुए हरिहर भूमि का पूजन, स्थापित होगी भगवान परशुराम की सबसे ऊंची प्रतिमा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -