पालतू कुत्ते के भौंकने पर हुआ बड़ा हंगामा, 2 की हुई मौत
पालतू कुत्ते के भौंकने पर हुआ बड़ा हंगामा, 2 की हुई मौत
Share:

देवास: मध्य प्रदेश के देवास से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ रविवार प्रातः कुत्ते के भौंकने को लेकर हुए विवाद में दो व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि एक चोटिल हो गया। देवास के सतवास क्षेत्र पालतू कुत्ते के भौंकने पर दो पक्ष आमने सामने आ गई। विवाद इतना बढ़ा कि फायरिंग हो गई। गोली लगने से दो व्यक्तियों की जान चली गई।

देवास के एएसपी मंजीत सिंह ने बताया कि गोला गुथान गांव में गोदारा एवं देदाध परिवार के बीच फायरिंग हुई। उन्होंने कहा, 'राजेश गोदारा रविवार प्रातः अपने पालतू कुत्ते को घुमाने ले गए थे। जब वे घर वापस आ रहे थे तो कुत्ता देदाध परिवार के एक सदस्य पर भौंकने लगा। तत्पश्चात, दोनों पक्षों में टकराव हो गया। बात इतनी आगे बढ़ गई कि गोदारा परिवार के 3 व्यक्तियों को गोली मार दी गई।' अफसर ने बताया कि राजेश की मौके पर ही मौत हो गई। कैलाश गोदारा ने चिकित्सालय जाते वक़्त मार्ग में दम तोड़ दिया जबकि तीसरे पीड़ित को इंदौर रेफर किया गया है। 

पुलिस अफसर ने कहा कि कानून व्यवस्था को कायम रखने के लिए पुलिस की तैनाती की गई है। 7 में से दो अपराधियों वरुण और राजेश देदाध को गिरफ्त में लिया गया है तथा तहकीकात की जा रही है। सूत्रों ने बताया कि कैलाश गोदारा भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला महासचिव अनिल गोदारा के पिता हैं। घटना के पश्चात् आसपास के दूसरे थानों से भी फोर्स बुलाकर तैनाती की गई है। फायरिंग के कुछ देर पश्चात् जिला प्रशासन और म्यूनिसिपल कॉर्पोरेशन ने अपराधी के कुछ अवैध निर्माण को भी ढहा दिया।

अपनी ही पत्नी और दूधमुंही बच्ची का पति ने पत्थर से कूचकर कर दिया क़त्ल, चौंकाने वाला है मामला

बेटी ने प्रेमी और दोस्तों के साथ मिलकर किया माँ का क़त्ल, पर्दाफाश होते ही पुलिस भी रह गई दंग

15 जून तक रिमांड पर रहेगा धर्मांतरण कराने वाला आरोपी बद्दो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -