बेटी रोहिणी ने लालू यादव को दी अपनी किडनी, सिंगापुर में हुआ सफल ऑपरेशन
बेटी रोहिणी ने लालू यादव को दी अपनी किडनी, सिंगापुर में हुआ सफल ऑपरेशन
Share:

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो और बिहार के पूर्व सीएम लालू यादव का सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट का सफल ऑपरेशन हो गया है। उन्हें ऑपरेशन के बाद ICU में शिफ्ट कर दिया गया है। ये जानकारी लालू यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने ट्विटर के जरिए दी है। लालू यादव को उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने अपनी किडनी डोनेट की है। रोहिणी आचार्य और लालू यादव दोनों स्वस्थ हैं। 

 

बता दें कि, लालू किडनी सहित कई बीमारियों से पीड़ित हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्टूबर में सिंगापुर गए लालू यादव को डॉक्टर्स ने किडनी ट्रांसप्लांट कराने की सलाह दी थी, जिसके बाद उनकी बेटी रोहिणी ने अपने पिता को अपनी किडनी डोनेट करने का फैसला लिया थी। बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्विटर पर जानकारी दी थी कि वह बीते कई सालों से किडनी की बीमारियों और अन्य बीमारियों से पीड़ित अपने पिता की जान बचाने के लिए अपनी एक किडनी डोनेट करेंगी। 

रोहिणी ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, 'मेरा मानना ​​​​है कि यह सिर्फ एक छोटा सा मांस का टुकड़ा है जो मैं अपने पिता को देना चाहती हूं। मैं पापा के लिए कुछ भी कर सकता हूं। आप सभी प्रार्थना करें कि सब कुछ ठीक हो जाए और पापा फिर से आएं और फिर से लोगों की आवाज उठाएं । एक बार फिर शुभकामनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद।'

कांग्रेस छोड़ NCP में जाएंगे शशि थरूर ? पीसी चाको ने दी सलाह

मैनपुरी में अखिलेश-डिंपल ने डाला वोट, भाजपा पर लगाया संगीन आरोप

गुजरात चुनाव: पीएम मोदी की माँ हीराबेन ने डाला वोट, 100 साल से अधिक है उम्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -