मैनपुरी में अखिलेश-डिंपल ने डाला वोट, भाजपा पर लगाया संगीन आरोप
मैनपुरी में अखिलेश-डिंपल ने डाला वोट, भाजपा पर लगाया संगीन आरोप
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा, रामपुर और खतौली विधानसभा उपचुनाव के लिए वोटिंग जारी है। इस बीच मैनपुरी में समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और पार्टी उम्मीदवार डिंपल यादव ने अपना वोट डाला। वोट डालने के बाद बकायदा प्रेस वार्ता करते हुए अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि भाजपा वाले लाल टोपी (सपा की) लगाकर बवाल कर रहे हैं। 

निर्वाचन आयोग से भाजपा डेलीगेशन के मिलने पर प्रतिक्रिया में अखिलेश ने कहा कि यह दिखावा है। शिकायत कर रहे हैं तो देखते हैं कि चुनाव आयोग क्‍या कार्रवाई करता हैं। हमें तो विश्वास करना ही पड़ेगा। पहले भी जो लोग शिकायत करने गए उन पर झूठे केस लगवा दिए। मैनपुरी में तीन दिन से फोर्स सपा कार्यकर्ताओं को पकड़ रही है। पुलिस को ब्र‍ीफिंग है कि सपा के वोट न पड़ने दिए जाएं। वहीं, इस अवसर पर डिंपल यादव ने भी निर्वाचन आयोग से दखल देने की मांग की। उन्‍होंने कहा कि 2024 में इसी तरह के हथकंडे अपनाए जाएंगे। जनता को सतर्क रहना चाहिए। 

अखिलेश यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि शिकायत केवल मैनपुरी से नहीं है। रामपुर में तो वोटरों के साथ मार-पीट की जा रही। लगता है कि पुलिसवाले इसीलिए लगाए गए हैं। रामपुर में सेना तक की मांग करनी पड़ रही है। वीडियो आ रहे हैं जिसमें पुलिस तलाशी ले रही है। अखिलेश ने कहा की, निर्वाचन आयोग की गाइडलाइन यह नहीं है कि पुलिस को तलाशी लेने की आजादी आप दे दें। जिनके पास ID हैं, उन्‍हें भी वापस किया जा रहा है। अखिलेश यादव ने कहा कि अगर पुलिस इस तरह से मार पिटाई करेगी, तो निष्‍पक्ष चुनाव कैसे होगा। 

गुजरात चुनाव: पीएम मोदी की माँ हीराबेन ने डाला वोट, 100 साल से अधिक है उम्र

नए युद्ध की आहट से डरी दुनिया ! ईरान के खिलाफ इजरायल का साथ देगा अमेरिका

आज दिल्ली में G20 पर बड़ी बैठक, ममता-खड़गे होंगे शामिल, KCR पर संशय कायम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -