कांग्रेस छोड़ NCP में जाएंगे शशि थरूर ? पीसी चाको ने दी सलाह
कांग्रेस छोड़ NCP में जाएंगे शशि थरूर ? पीसी चाको ने दी सलाह
Share:

कोच्ची: राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) की केरल इकाई के प्रमुख पीसी चाको ने आज सोमवार (5 दिसंबर) को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और लोकसभा सांसद शशि थरूर को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कन्नूर में कहा है कि यदि कांग्रेस सांसद शशि थरूर NCP में आते हैं, तो उनका जोरदार स्वागत किया जाएगा। शशि थरूर तिरुवनंतपुरम से सांसद बने रहेंगे, फिर चाहे कांग्रेस उन्हें नकार दे। बता दें कि, पीसी चाको भी पहले कांग्रेस में ही थे, बाद में उन्होंने NCP ज्वाइन कर ली थी। 

पीसी चाको ने आगे कहा कि, 'मैं नहीं जानता कि कांग्रेस उन्हें अनदेखा क्यों कर रही है।' वहीं कांग्रेस के सांसद शशि थरूर ने कहा है कि यदि मैं वहां (NCP में) जाऊं, तो मेरा स्वागत होना चाहिए। हालांकि, उन्होंने स्पष्ट किया कि वह NCP में नहीं जा रहे हैं। पीसी चाको से उनकी इस मामले में कोई चर्चा नहीं हुई है। इससे पहले शशि थरूर ने रविवार (4 दिसंबर) को कहा था कि वह पार्टी की केरल इकाई में किसी से परेशान या खफा नहीं हैं। उन्हें किसी से बातचीत करने में कोई समस्या नहीं है, क्योंकि हम बालविहार में नहीं जहां एक दूसरे के साथ बातचीत करने की मनाही हो। ऑल इंडिया प्रोफेशनल्स कांग्रेस के राज्य स्तर सम्मेलन में शामिल होने यहां आए सांसद शशि थरूर ने कहा कि उन्होंने पार्टी में किसी के खिलाफ कुछ नहीं कहा है, न ही उसके (पार्टी के) निर्देश के खिलाफ कुछ किया, ऐसे में उन्हें समझ नहीं आ रहा कि क्यों ऐसा विवाद खड़ा किया गया है।

थरूर ने कार्यक्रम से पहले मीडिया से बात करते हुए कहा कि, मैं किसी से परेशान या नाराज नहीं हूं। मैंने किसी को दोषी नहीं ठहराया है या किसी पर इल्जाम नहीं लगाया है। मेरी ओर से कोई शिकायत या मुद्दा नहीं है। मुझे सभी को एक जैसा देखने में कोई समस्या नहीं है और मुझे किसी से बातचीत करने में कोई दिक्क्त नहीं है। जब उनसे पूछा गया था कि क्या वह विधानसभा में विपक्ष के नेता वीडी सतीशन और प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष के सुधाकरण के साथ बातचीत करेंगे, तब उन्होंने कहा कि वह (सुधाकरण) स्वस्थ नहीं हैं और वह वीडियो कांफ्रेंस के जरिए हिस्सा लेंगे।

गुजरात चुनाव: पीएम मोदी की माँ हीराबेन ने डाला वोट, 100 साल से अधिक है उम्र

नए युद्ध की आहट से डरी दुनिया ! ईरान के खिलाफ इजरायल का साथ देगा अमेरिका

दिल्ली: कड़कड़डूमा इलाके में भड़की भीषण आग, दमकल विभाग की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -