नल टोटी के चक्कर में छिड़ा खतरनाक विवाद, लहूलुहान हुए लोग
नल टोटी के चक्कर में छिड़ा खतरनाक विवाद, लहूलुहान हुए लोग
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के वनगांव में सार्वजनिक नल की टोटी चोरी के इल्जाम में दो लोगों के बीच विवाद हो गया। इस विवाद के बाद एक शख्स ने दूसरे पर हमला करते हुए चाकूओं से गोदकर घायल कर दिया। घटना कुंडीपुरा थाना इलाके की है, पुलिस ने अपराधी व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

कुंडीपुरा पुलिस के अनुसार, वनगांव निवासी दीप सिंह (30) पिता जब्बार सिंह सिंदरामी ने मुकदमा दर्ज करवाया है कि वो शुक्रवार के दिन गांव में आयोजित राम सत्ता समारोह में सम्मिलित होने गया था। इस के चलते गांव में रहने वाले सचिन (36) पिता गणेश धुर्वे नामक लड़के ने उस पर नल की टोटी चुराने का इल्जाम लगा दिया। दोनों के बीच बात कहासुनी पर खत्म हो गई।

किन्तु इसके पश्चात् रात को दोबारा सचिन ने दीप सिंह को फोन कर पूछा कि कहां है, जब दीप ने कहा कि वो बाजार चौक की पुलिया के पास बैठा है तो सचिन वहां पहुंचा एवं दीप सिंह से विवाद करते हुए उसे अचानक चाकूओं से गोदना आरम्भ कर दिया। इस के चलते दीप सिंह को गंभीर चोट आने पर इलाज के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने शिकायत पर सचिन धुर्वे के खिलाफ धारा 294, 307 के तहत मुकदमा दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गंगा-यमुना ने बढ़ाया खतरा, रिहायशी इलाकों में घुसा नदी का पानी

आई लव यू बोलकर छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने लगा टीचर, मामला कर देगा हैरान

'मैं अपनी संपत्ति लालू को गिफ्ट कर दूंगा', मोदी ने आखिर क्यों दिया ये बड़ा बयान?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -