आई लव यू बोलकर छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने लगा टीचर, मामला कर देगा हैरान
आई लव यू बोलकर छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने लगा टीचर, मामला कर देगा हैरान
Share:

पटना: पटना सिटी में एक विद्यालय अध्यापक की शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। अध्यापक लड़की के साथ अश्लील हरकत करने की कोशिश करता था, जब लड़की ने इसकी जानकारी घरवालों को दी तो उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर अपराधी अध्यापक की खूब पिटाई की तथा उसे पुलिस के हवाले कर दिया। 

पटना के खाजेकला थाना इलाके के दीवान मोहल्ला के पास प्राइवेट स्कूल सेंट स्टीफन की घटना है। यहां एक अध्यापक सैयद वकार अहमद विद्यालय की एक छात्रा के साथ कई दिनों से अश्लील हरकत कर रहा था, जिससे लड़की परेशान थी। आरोप है कि अध्यापक छात्रा से मोबाइल नंबर मांग रहा था तथा रात में बात करने की जिद भी कर रहा था। इसके साथ ही लड़की ने अध्यापक पर क्लासरूम में गलत तरीके से छूने का आरोप भी लगाया।  

अध्यापक से परेशान होकर लड़की ने घरवालों को पूरी घटना की जानकारी दी। तत्पश्चात, शनिवार को छात्रा के परिजन एवं स्थानीय व्यक्तियों ने विद्यालय पहुंचकर अध्यापक की जमकर पिटाई कर दी तथा अपराधी को पुलिस के हवाले कर दिया। इसके साथ ही लड़की के घरवाले ने खाजेकला पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत भी दी है, तत्पश्चात, पुलिस कानूनी कार्रवाई कर जेल भेजने की तैयारी में जुट गई है। पीड़ित छात्रा ने इल्जाम लगाया कि अध्यापक आई लव यू बोलते थे तथा क्लासरूम में अश्लील हरकत भी करते थे। मेरा मोबाइल नंबर भी मांगते थे, मगर मैंने नंबर देने से मना कर दिया, फिर उन्होंने अपना नंबर जबरदस्ती मेरी कॉपी में लिख दिया तथा जब मैंने ये बातें अपने घरवालों को बताई तो वो गुस्सा हो गए। इस घटना पर पटना सिटी के डीएसपी अमित शरण ने कहा कि एक निजी विद्यालय के अध्यापक द्वारा छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने की घटना सामने आई है। अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

लगातार दो बार टकराई कार, नशे में धूत युवती ने की कई लोगों की काली रात

बंद कमरे में गर्लफ्रेंड संग रोमांस कर रहे थे नेताजी, अचानक पहुंच गई बीवी और फिर...

भरी पंचायत के सामने बहू ने कर डाली ससुर की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -