'मैं अपनी संपत्ति लालू को गिफ्ट कर दूंगा', मोदी ने आखिर क्यों दिया ये बड़ा बयान?
'मैं अपनी संपत्ति लालू को गिफ्ट कर दूंगा', मोदी ने आखिर क्यों दिया ये बड़ा बयान?
Share:

पटना: बिहार में महागठबंधन सरकार बनने के पश्चात् से आरोप-प्रत्यारोप का दौर आरम्भ हो गया है। भारतीय जनता पार्टी, राष्ट्रीय जनता दल तथा जनता दल यूनाइटेड नेताओं के बीच जुबानी जंग भी आरम्भ हो गई है। इस गरमाई राजनीति में सबसे ज्यादा कोई सक्रिय नेता है वह हैं बीजेपी के राज्यसभा सांसद एवं बिहार के पू्र्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी। सुशील कुमार मोदी अब पहले की भांति सक्रीय हो गए हैं तथा लालू परिवार पर खूब हमला बोल रहे हैं। 

हाल ही का मामला है जमीन घोटाले को लेकर जिसमें राष्ट्रीय जनता दल नेता एवं भूतत्व मंत्री रामानंद यादव ने सुशील मोदी पर जमीन कब्जा करने का आरोप लगा उनकी संपत्ति जांच करने की बात कही थी। वहीं अब इस इल्जाम पर सुशील मोदी ने पलटवार किया है। सुशील मोदी ने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल के बाहुबली मंत्री प्रमाणित कर दें की पटना का खेतान मार्केट या लोदीपुर मॉल का मेरे परिवार से संबंध है तो मैं लालू परिवार को दान कर दूंगा। ऐसे लोग माफी मांगे नहीं तो मानहानि का मुकदमा करूंगा। सुशील मोदी ने कहा कि खेतान बाजार 1995 में तैयार हुआ तथा तत्कालीन सीएम लालू प्रसाद ने ही चर्च की कीमती जमीन पर कब्जा कर बाजार बनाने वालों का साथ दिया था। उन्होंने कहा कि वे पहली बार 2005 में मंत्री बने, जबकि खेतान बाजार 10 वर्ष पहले बन चुका था। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी के तथ्यपरक आरोपों से राष्ट्रीय जनता दल के लोग घबराए हुए हैं। हमारे आरोप अदालत एवं जांच एजेंसियों की कसौटी पर सही पाए गए, इसलिए लालू प्रसाद चारा घोटाले के सभी 5 मामलों में अपराधी पाए गए तथा सजायाफ्ता हैं। हमारे आरोप तथ्यों पर आधारित थे, इसलिए महागठबंधन की पहली सरकार 17 महीने में गिर गई तथा तेजस्वी प्रसाद यादव आज तक उन इल्जामों का बिंदुवार जवाब नहीं दे पाए।

'हमारी पीठ में छुरा घोंपकर आपने क्या हासिल किया?', शिवसेना के बागी विधायकों से आदित्य ठाकरे ने पूछा

पाक PM का बड़ा बयान- 'भारत के साथ 'स्थायी शांति' चाहते हैं हम'

'मोदी युग' अब खत्म, उद्धव ठाकरे ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -