बिर राधा शेरपा बने डांस प्लस 3 के Winner
बिर राधा शेरपा बने डांस प्लस 3 के Winner
Share:

टीवी के चर्चित डांस रियलिटी शो हम बात कर रहे है स्टार प्लस के मोस्ट एंटरटेनिंग शो डांस प्लस 3 के बारे में जिसका कल ही फाइनल था व शो को अपना विनर भी मिल गया है. जी हां बता दे कि एंटरटेनिंग शो डांस प्लस 3 के विजेता का ऐलान हो गया है. अबकी बार बाजी मारी है मास्टर पुनीत की गैंग के बिर राधा शेरपा ने जो कि डांस प्लस के तीसरे सीजन के विनर बने. अमरदीप सिंह नाट फर्स्ट रनरअप, आर्यन पात्रा दूसरे और तरुण-शिवानी तीसरे रनरअप घोषित किए गए.

आपको बता दे कि पुनीत की गैंग के बिर राधा शेरपा को इनाम के तौर पर 25 लाख रुपए और एक कार मिली है. हालांकि टीवी पर यह ग्रैंड फिनाले शो आज ऑनएयर होगा. खबर है कि फिनाले में ब्रेक डांस गुरु प्रभुदेवा भी हिस्सा बनेंगे. 24 साल के बिर राधा शेरपा अपने यूनिक 'बिर' डांस स्टाइल से कई बार जज को इंप्रेस कर चुके हैं.

बिर दो डांस स्टाइल बी-बॉइंग और कंटेम्परेरी को मिक्स कर अपना नया डांस फॉर्म क्रिएट करने के लिए जाने जाते हैं. बिर सुपरजज रेमो डिसूजा के फेवरेट रहे हैं. इससे पहले वह डांस इंडिया डांस में भी हिस्सा ले चुके हैं.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हॉलीवुड सिंगर चार्ल्स ब्रैडली का निधन

एक्स बॉयफ्रेंड ने खुद को बताया काइली के बच्चे का पिता...

राहुल गाँधी और विदेशी एक्ट्रेस की मुलाकात पर लोगों ने सुझाव देना शुरू कर दिया

बिल क्लिंटन के नावेल पर अब जल्द ही बनेगी टेलीविज़न सीरीज

Mom करीना के बर्थडे का पूरा क्रेडिट ले गया उनका चुलबुला लल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -