Mom करीना के बर्थडे का पूरा क्रेडिट ले गया उनका चुलबुला लल्ला
Mom करीना के बर्थडे का पूरा क्रेडिट ले गया उनका चुलबुला लल्ला
Share:

21 सितंबर को बॉलीवुड की बेगम अभिनेत्री करीना कपूर खान ने अपना 37 बर्थडे सेलिब्रेट किया था. करीना कपूर खान जो कि आजकल अपने बेटे तैमूर अली खान की परवरिश के साथ-साथ फिल्मो में भी खासा व्यस्त चल रही है. बात करे करीना कपूर खान की जन्मदिन की पार्टी के बारे में तो जनाब बता दे कि, उनके जन्मदिन के उपलक्ष्य में एक शानदार पार्टी का आयोजन किया गया. जहां कई चर्चित चर्चित सितारे हमे नजर आए. करीन कपूर खान का कल बर्थडे था और इन दिनों दिल्‍ली में अपनी कमबैक फिल्‍म की शूटिंग में बिजी करीना अपने बर्थडे पर मुंबई पहुंच गई थी.

आपको बता दे कि मां बनने के बाद मनाए गए करीना कपूर खान के इस पहले बर्थडे बैश में उनके कई करीबी दोस्‍त पहुंचे. इस मौके पर करीना के घर पर एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था जिसमें उनके करीबी दोस्त मौजूद रहे.

लेकिन इस मौके पर सारा लाइम लाइट करीना के बेटे तैमूर बटोर ले गए. सेलिब्रेशन के बाद करीना बेटे तैमूर के साथ अपनी मां बबीता के घर पर पहुंची थीं. उसी दौरान ये तस्वीरें क्लिक की गईं. वैसे तो तैमूर हमेशा ही बहुत ही क्यूट लगते हैं लेकिन ये तस्वीरें तो ऐसी हैं हर कोई इन्हें पसंद कर रहा है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

तो इसलिए इलियाना ने सलमान के साथ 'वांटेड' नहीं की थी...

'सोनाक्षी के साथ काम करना मजेदार है' - दीपशिखा देशमुख

तो इस वजह से सनी देओल किसी भी अवार्ड फंक्शन में नहीं जाते है...

आज मैं जो भी हूँ अपनी 'माँ' की बदौलत हूँ, राजकुमार राव

देखिये, आमिर-रणवीर की खूबसूरत Selfie

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -