एक्स बॉयफ्रेंड ने खुद को बताया काइली के बच्चे का पिता...
एक्स बॉयफ्रेंड ने खुद को बताया काइली के बच्चे का पिता...
Share:

अभी हाल ही में रियलिटी टीवी सेलेब्रिटी काइली जेनर ने अपनी प्रेगनेंसी को लेकर पुष्टि की थी की वे अपने प्रेमी ट्रेविस स्कॉट (द्वितीय) के बच्चे की माँ बनने वाली है. लेकिन इस खबर के आने के बाद काइली के पूर्व प्रेमी और रैपर त्यागा ने सोशल मीडिया के जरिये चौकाने वाली बात कह दी है. जी हाँ ख़बरों के अनुसार बताया जा रहा है कि त्यागा काइली के बच्चे के पिता हो सकते है.

मीडिया वेबसाइट 'एसशोबिज डॉट कॉम के मुताबिक, त्यागा ने स्नेप चैट के जरिए शुक्रवार को काइली के गर्भवती होने की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हालाँकि जिस पोस्ट में वे काइली के बच्चे के पिता होने की बात कह रहे है वह त्यागा ने हटा दी है. लेकिन इस पोस्ट में त्यागा ने काइली की गर्भावस्था के बारे में छपे समाचार पत्र के स्क्रीन शॉट को कैप्शन किया है, जिसमे लिखा है "अरे नहीं, वह मेरा बच्चा है."

आपको बता दें कि काइली और त्यागा तीन सालों से ज्यादा समय तक रिलेशनशिप में रह चुके है. दोनों का रिश्ता काफ़ी उतार-चढ़ाव भरा रहा है. हालाँकि ये एक्स कपल अपनी उम्र के अंतर को लेकर हमेशा सुर्ख़ियों में रह चूका है. खबरों की माने तो उस समय काइली की उम्र 16 साल थी. लेकिन इसी साल अप्रैल से ये दोनों अलग हो गए थे और काइली ट्रेविस को डेट करने लगी थी.

राहुल गाँधी और विदेशी एक्ट्रेस की मुलाकात पर लोगों ने सुझाव देना शुरू कर दिया

बिल क्लिंटन के नावेल पर अब जल्द ही बनेगी टेलीविज़न सीरीज

Mom करीना के बर्थडे का पूरा क्रेडिट ले गया उनका चुलबुला लल्ला

प्रशंसा व आलोचना दोनों का धन्यवाद, हंसल मेहता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -