बिल क्लिंटन के नावेल पर अब जल्द ही बनेगी टेलीविज़न सीरीज
बिल क्लिंटन के नावेल पर अब जल्द ही बनेगी टेलीविज़न सीरीज
Share:

जल्द ही अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बिल क्लिंटन का नावेल आने वाला है. लेकिन इस नावेल की सबसे इंट्रेस्टिंग बात ये है कि इस नावेल पर अब अमेरिकन टेलीविज़न सीरीज भी बनने वाली है. जी हाँ खबरों के मुताबिक बताया जा रहा है इस नावेल का नाम 'द प्रेसिडेंट इस मिसिंग' है जो जल्द ही आने वाला है.

बिल क्लिंटन ने इसे राइटर जेम्स पैटसर्न के साथ मिलकर लिखा है, लेकिन सबसे मजेदार बात यह है कि इस नावेल पर टेलीविज़न सीरीज भी बनने जा रही है. बिल क्लिंटन ने इस नावेल के दौरान के अपने एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया कि इस किताब को लिखने में उन्हें खूब मजा आया, साथ ही उन्होंने अपने साथी लेखक जेम्स की तारीफ करते हुए कहा कि उनके साथ काम करने का अनुभव बेहद मजेदार रहा.

उन्होंने आगे बताया कि मुझे बेसब्री से इंतजार है कि टीवी में ये शो शुरू हो, लेकिन इससे पहले इस नावेल के पब्लिश होने के बाद लोगों की प्रतिक्रिया का भी मैं उतनी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा हूँ. आपको बता दें कि ये नावेल 2018 में पब्लिश होगा.

हालाँकि ये पहली बार नहीं है जब बिल क्लिंटन ने कोई किताब लिखी हो, इससे पहले भी वे कई किताबें लिख चुके है. जिसे लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया गया है. हालाँकि ये पहली बार होगा जब उनके नावेल पर कोई टेलीविज़न सीरीज बनने जा रही है.

'पद्मावती' को रिलीज नहीं होने देंगे, करणी सेना

‘लिप्सटिक अंडर माय बुर्का’ की अहाना ने Bikini क्या पहनी कोहराम मच गया

रजनीकांत-राजामौली ने PM मोदी के ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान का जगाया अलख

प्रशंसा व आलोचना दोनों का धन्यवाद, हंसल मेहता

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -