हॉलीवुड सिंगर चार्ल्स ब्रैडली का निधन
हॉलीवुड सिंगर चार्ल्स ब्रैडली का निधन
Share:

हॉलीवुड के मशहूर गायक चार्ल्स ब्रैडली का कल निधन हो गया है. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि चार्ल्स ब्रैडली लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे. उनकी उम्र 68 वर्ष थी. उनकी पूरी जिंदगी उनके संघर्ष की कहानी है, गरीबी में जीवन यापन करने के बाद उन्होंने लंबा संघर्ष किया और अंततः स्टारडम हासिल किया, और एक बेहतरीन गायक बनकर उभरे.

उनके करीबी ने बताया कि एक अरसे तक वह जेम्स ब्राउन के गीत गाते रहे लेकिन फिर वह एक बेहतरीन बन गए है. इसी साल उनको कैंसर का पता चला था एक बार उन्होंने बताया था कि यह बीमारी उनके जिगर तक फ़ैल गई थी. इस बीमारी की वजह से इस साल उनके कई कार्यक्रम रद्द हुए थे.

लेकिन कल उन्होंने आखिरी साँस ली तब उनके परिवार के सदस्य, उनके मित्र और उनके बैंड के सहयोगी वहां मौजूद थे. आपको बता दें कि जेम्स ब्रैडली को सफलता तब मिली थी जब उनकी उम्र करीब 60 साल की हो चुकी थी. तब उन्होंने कहा था कि यह मैं 30 से 40 की उम्र के बीच चाहता था. उनका आखिरी एल्बम 'चेंजेस' था जो 2016 के शीर्ष एल्बम में शामिल था.

एक्स बॉयफ्रेंड ने खुद को बताया काइली के बच्चे का पिता...

मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं सिंगर Miley Cyrus, शेयर किया वीडियो

बिल क्लिंटन के नावेल पर अब जल्द ही बनेगी टेलीविज़न सीरीज

राहुल गाँधी और विदेशी एक्ट्रेस की मुलाकात पर लोगों ने सुझाव देना शुरू कर दिया

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -