VIDEO: सगाई के दौरान रोने लगे संकेत, सुगंधा ने यूँ संभाला

May 04 2021 01:17 PM
VIDEO: सगाई के दौरान रोने लगे संकेत, सुगंधा ने यूँ संभाला

टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा अब शादी कर चुकी हैं. उन्होंने बीते 26 अप्रैल को अपने बॉयफ्रेंड संकेत भोंसले के साथ शादी की है. अपनी शादी के बाद से दोनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। दोनों ने पंजाब के जालंधर में सात फेरे लिए और अब इसी बीच इस कपल की सगाई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सगाई के फंक्शन के दौरान संकेत भोंसले स्पीच देते हैं और रोने लगते हैं।

आप देख सकते हैं इस वीडियो में सगाई के बाद संकेत भोसले स्पीच देते नजर आ रहे हैं जिसमें वह बोलते-बोलते अचानक भावुक हो जाते हैं। वहीँ उनको रोता हुआ देख सुगंधा उन्हें चुप करवाती हैं और अपने लाइफ पार्टनर के आंसू पोछती हैं। उसके बाद इस खास इवेंट के होस्ट बागडोर संभालते हैं। आप सुन सकते हैं स्पीच देते हुए संकेत कहते हैं, 'सुगंधा के लिए तो मैं शुरू से बस एक ही चीज कहता हूं कि तू बहुत खतरनाक है यार। मेरे हिसाब से तो सभी लड़कियों को खतरनाक ही होना चाहिए।'

इस वीडियो में संकेत आगे कहते है कि, ''हालांकि इतनी खतरनाक नहीं हो सकती है कोई लड़की कि आप उसके प्यार में ही गिर जाओ. बहुत ज्यादा खुशी हो रही है और मुझे असल में समझ में नहीं आ रहा था कि....' यही बात कहते हुए संकेत भावुक हो जाते हैं। इस वीडियो को उनकी पत्नी सुगंधा ने शेयर किया है। अब इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसे दोनों के फैन्स भी खूब पसंद कर रहे हैं।

निरहुआ की दीवानी हुईं आम्रपाली दुबे, वीडियो शेयर कर कह डाली ये बात

रोगों से मुक्ति के लिए आज जरूर पढ़े माँ शीतला की कथा

रानी चटर्जी ने बयां किया अपना दर्द, कही ऐसी बात की फैंस हो गए हैरान