शादी के बाद बढ़े सुगंधा मिश्रा के भाव, वायरल वीडियो देखकर हो जाएंगे हो हैरान
शादी के बाद बढ़े सुगंधा मिश्रा के भाव, वायरल वीडियो देखकर हो जाएंगे हो हैरान
Share:

मशहूर गायिका और कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा तथा कॉमेडियन और अभिनेता संकेत भोसले हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है। दोनों ने 26 अप्रैल को शादी की है। अब कपल की शादी के तस्वीरें तथा वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छा रहे हैं। दोनों अपनी शादी में बहुत ही सुंदर लग रहे थे। ऐसे में एक वीडियो सामने आया है जिससे स्पष्ट है कि कैसे सुगंधा हस्बैंड पर हुकम चला रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ????????.???????????????????????? ???????????????????????????? (@drrrsanket)

सुगंधा एवं संकेत दोनों ही लोकप्रिय चेहरा है। दोनों को प्रशंसक बहुत अधिक पसंद करते हैं। विशेष बात ये है कि दोनों ने अपने अफेयर को पूरी तरह से सोशल मीडिया पर सीक्रेट रखा था तथा सीधे शादी की घोषणा की थी। अब दोनों का एक स्पेशल वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वही अब शादी के लगभग एक सप्ताह पश्चात् ही नई दुल्हनियां सुगंधा ने अपने दूल्हे को तेवर दिखाने आरम्भ कर दिए हैं। सुगंधा की ये अदाएं देख संकेत हक्के-बक्के हैं। मामला गंभीर नहीं है ये एक कॉमेडी का वीडियो है।

हाल ही में संकेत भोसले ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया है, जिसको देखने के पश्चात् लोग हंसी को रोक नहीं पाएंगे। वीडियो में देख सकते हैं कि संकेत बैड पर लेटे दिखाई दे रहे हैं तथा तभी पत्नी सुगंधा गुड मॉनिंग बोलती हैं, उनके हाथ में चाय का कप है और वह कहती हैं कि चाय पीनी है? कैसी लाइट या स्ट्रोग। इस पर संकेत बोलते हैं स्ट्रोग। फिर क्या था सुगंधा ये सुनकर बोलती हैं, चाय पत्ती दो चम्मच तथा दूध एक दम थोड़ा सा डालना जाओ। ये सुनकर संकेत की आंखे फटी की फटी रह जाती हैं। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है- ‘शादी के बाद’।

कोरोना काल में इस अंदाज में अशनूर कौर ने मनाया जन्मदिन

कपिल शर्मा की बुआ ने तोडा कोविड कर्फ्यू, पंजाब में केस दर्ज

शमा सिकंदर ने नहीं करवाई सर्जरी, बताया कैसे आया चेहरे में बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -