कर्नाटकः गलती से दलित युवक ने छू ली बाइक, ऊंची जाति के लोगों ने किया ऐसा हाल
कर्नाटकः गलती से दलित युवक ने छू ली बाइक, ऊंची जाति के लोगों ने किया ऐसा हाल
Share:

विजयपुरा : कर्नाटक के विजयपुरा जिले में एक नौजवान की पिटाई का केस सामने आया है. इस मामले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक नौजवान को जूतों, डंडों और लातों से पीटते नजर आ रहे हैं. ये भी बताया जा रहा है कि जिस लड़के को भीड़ ने पीटा है वह युवक दलित था. ऐसा बोला जा रहा है कि पीड़ित दलित युवक ने उच्च जाति के लोगों की गाड़ी छू ली थी जिसके बाद उस युवक की पिटाई की गई. इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस सक्रीय हो गई और आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया. दलित युवक की पिटाई का केस बेंगलुरु से करीब 530 किमी दूर विजयपुरा का है.  

दरअसल, दलित युवक किसी प्रकार से भीड़ से बचकर वहां से अपनी जान बचाकर भागा. थाने पहुंचकर उसने मामला दर्ज करावाया. इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी अनुपम अग्रवाल ने कहा है कि तालीकोट इलाके मीनाजी गांव के दलित युवक को पीटे जाने का केस सामने आया है. इस केस को रविवार के दिन दर्ज कर लिया गया है. पुलिस अधिकारी ने इस बारें में कहा है कि युवक का आरोप है कि उसने ऊंची जाति के एक शख्स की बाइक को गलती से छू लिया था. इस बात से नाराज गाड़ी के मालिक ने फैमिली के तरह मेम्बरों संग मिलकर उसकी पिटाई कर दी. 

बात दें की  पुलिस अधिकारी ने बताया है की आरोपियों के खिलाफ एससी / एसटी ऐक्ट और आईपीसी की अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस अधिकारी ने आगे कहा है कि कोरोना संकम्रण काल में जहां लोगों को शारीरिक दूरी के लिए बोला जा रहा है वहीं दलित युवक की पिटाई के वीडियो में भीड़ दिखाई दे रही है. 

वॉटरफॉल के पास सेल्फी ले रहा था युवक, चली गई जान

हिना खान के इस अवतार को देख रश्मि देसाई ने किया ऐसा कमेंट

कोरोना से हुआ TTD के पुजारी श्रीनिवास मूर्ति दीक्षित का निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -