वॉटरफॉल के पास सेल्फी ले रहा था युवक, चली गई जान
वॉटरफॉल के पास सेल्फी ले रहा था युवक, चली गई जान
Share:

चित्तूर : बारिश आने के बाद वॉटरफॉल बेहतरीन हो चुके हैं. अब सभी वॉटरफॉल का नजारा देखने लायक हो गया है. पानी का बहाव सभी जगह तेज हो चुका है. ऐसे में कई लोग ऐसे हैं जो वॉटरफॉल को देखने के लिए घूमने भी जा रहे हैं. ऐसे में आप जानते ही हैं कि वॉटरफॉल को देखते हुए कई लोगों के साथ हादसे हो जाते हैं. कई लोग हैं जो अपनी जान की परवाह किये बिना वॉटरफॉल के पास सेल्फी लेने चले जाते हैं जो उनकी मौत का कारण बन जाता है.

अब हाल ही में ऐसा हुआ हैं. जी दरअसल हाल ही में चित्तूर वॉटरफॉल के निकट सेल्फी लेते हुए युवक ने जान गंवाई. मिली जानकारी के तहत वह अपने दोस्तों के साथ सैरसपाटे के लिए चित्तूर जिले में पलमनेरू मंडल गया था. वहीं मंडीपेटा कोटुरु कौंडण्या वन क्षेत्र में गंगनशिरसु के निकट रविवार को यह घटना घटी. आप सभी को बता दें कि चित्तूर जिले में समुद्रपल्ली का कट्टेला तिरुमलेश अपने दोस्तों के साथ सैर-सपाटे के लिए वन क्षेत्र में गया. वहीं गंगनशिरसु वॉटरफॉल के निकट वह सेल्फी निकाल रहा था. इसी बीच वह वॉटरफॉल की चोटी पर जाकर पानी के बहाव में सेल्फी निकालते समय अचानक वह नीचे गिर पड़ा.

उसके बाद उसने वहां से ऊपर आने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो सका और उसकी जान चली गई. वहीं घटनास्थल पर गुफाओँ में से आने वाले पानी के बहाव में उसका शव पत्थरों के बीच पड़ा था और सभी दोस्त ऊपर से देखते रहे लेकिन उसे बचा ना पाए. दोस्तों का कहना है उन्होंने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन सारे प्रयास विफल हो गए. वहीं गांव वालों ने वॉटरफॉल के निकट पहुंचकर लगातार तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसका शव बाहर निकाल लिया है.

फिल्म 'Phone Bhoot' में नजर आएँगे ईशान, सिद्धांत और कैटरीना, सामने आया पहला लुक

बिग बॉस13 विनर सिद्धार्थ का पुराना ऑडिशन वीडियो बटोर रहा सुर्खियां, शायराना अंदाज में नजर आए एक्टर

सुशांत के लिए कंगना को लड़ते देख एक्स-लवर ने कहा 'साहसी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -