कोरोना से हुआ TTD के पुजारी श्रीनिवास मूर्ति दीक्षित का निधन
कोरोना से हुआ TTD के पुजारी श्रीनिवास मूर्ति दीक्षित का निधन
Share:

तिरुपति : हाल ही में कोरोना के बढ़ते मामले ने बहुत से लोगों की जान ले ली है. ऐसे में बीते दिनों ही तिरुमला के मंदिर में पूजा करने वाले पुजारी श्रीनिवास मूर्ति दीक्षित कोरोना संक्रमित मिले थे. वहीं अब आई जानकारी के मुताबिक उनका निधन हो गया है. जी हाँ, आपको बता दें कि श्रीनिवास मूर्ति दीक्षित बीते साल अपने पद से सेवानिवृत्त हुये थे.

वहीं सेवा निवृत्ति के बाद वे तिरुपति में रहने लगे. बीते एक साल से श्री वेंकटेश्वर स्वामी की पूजा-अर्चना नहीं कर रहे थे. बीते दिनों ही श्वास लेने में तकलीफ होने के कारण उन्हें स्विम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. इसी के साथ अब जो जानकारी सामने आई है उसमे बताया गया है कि तिरुमला के मंदिर में पूजा-अर्चना करने वाले पुजारी श्रीनिवास मूर्ति दीक्षित का सोमवार को निधन हुआ. इस बारे में परिवार के सदस्यों ने बताया है. उन्होंने कहा कि सोमवार की अल सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली.

जी दरअसल ऐसा भी बताया गया कि श्रीनिवास मूर्ति दीक्षित कोरोना संक्रमित होने से बीते चार दिनों ने से अस्पताल में चिकित्सा प्राप्त कर रहे थे. TTD के पुजारी श्रीनिवास मूर्ति दीक्षित को लेकर आई इस खबर ने सभी को परेशान कर दिया है. लोग अब इस समय शोक व्यक्त कर रहे हैं. यह एक दुखद खबर है जो सभी की आँखों को नम कर गई है.

तेलंगाना में अस्पताल के बाहर हुआ महिला का प्रसव, अस्पताल अधिकारियों ने कही यह बात

अमेरिका में कोरोना से लगभग डेढ़ लाख मौतें, हर हफ्ते मर रहे 5 हज़ार लोग

Hariyali Amavasya 2020 : रात्रि में करें पूजन, 20 साल बाद बन रहा महासंयोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -