हिना खान के इस अवतार को देख रश्मि देसाई ने किया ऐसा कमेंट
हिना खान के इस अवतार को देख रश्मि देसाई ने किया ऐसा कमेंट
Share:

हिना खान टेलीविज़न इंडस्ट्री का जाना माना नाम है, अपने अभिनय और लुक्स से लोगों के दिलों पर राज कर रही हिना खान इन दोनों इंटरनेट पर भी काफी सक्रीय हैं. एक्ट्रेस हिना हर दिन सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए और ग्लैमरस तस्वीरें साझा करती रहती हैं. हिना ने एक बार फिर इंटरनेट पर टेम्परेचर बढ़ाते हुए ब्लैक कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की है. एक्ट्रेस हिना की इस तस्वीर पर  अभिनेत्री मोनालिसा से लेकर रश्मि देसाई समेत टेलीविज़न इंडस्ट्री के कई एक्टर्स ने कमेंट किया है. 

एक्ट्रेस हिना की इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस अभिनेत्री की जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. इसी दौरान शो बिग बॉस 13 में नजर आ चुकी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने हिना खान की तस्वीर को देखने के बाद अपनी प्रतिक्रिया दी है. कमेंट में एक्ट्रेस रश्मि ने लिखा है, 'हिना जान....' इसके बाद एक्ट्रेस रश्मि ने दिल और फायर की इमोजी भी साझा की है. एक्ट्रेस हिना ब्लैक कलर की को-ऑर्डर्स पहने हुए नजर आ रही हैं. न्यूड मेकअप लुक और न्यूड लिप कलर संग स्ट्रेट बालों के साथ हिना काफी ग्लैमरस और बोल्ड लुक में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर अब तक छह लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

एक्ट्रेस हिना हाल ही में रिलीज हुई शॉर्टफिल्म 'स्मार्टफोन' में नजर आई थी. इस मूवी में हिना ने गांव वाली लड़की की भूमिका निभाई थी. हिना की यह मूवी ऑनलाइन ऐप उल्लू पर पेश हुई थी. हिना ने बॉलीवुड में मूवी 'हैकड' से भी शुरुआत की थी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by HK (@realhinakhan) on

बिग बॉस13 विनर सिद्धार्थ का पुराना ऑडिशन वीडियो बटोर रहा सुर्खियां, शायराना अंदाज में नजर आए एक्टर

'द कपिल शर्मा शो' की शूटिंग हुई शुरू, सेट पर से कपिल ने साझा किया मजेदार वीडियो

'कुमकुम भाग्य' के सेट पर हादसा होने के बाद सृति झा ने फैंस को बताया अपना हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -