गिप्पी ग्रेवाल के लिए बहुत ख़ास फिल्म है डाका, ज़रीन खान संग करेंगे रोमांस
गिप्पी ग्रेवाल के लिए बहुत ख़ास फिल्म है डाका, ज़रीन खान संग करेंगे रोमांस
Share:

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ हम्बल मोशन पिक्चर्स के साथ अगली पंजाबी फिल्म 'डाका' लेकर आ रहे हैं. जी दरअसल बीते शनिवार को इस फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है. आपको बता दें कि बलजीत सिंह देओ की डायरेक्ट की इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और ज़रीन खान मुख्य भूमिका निभाने वाले हैं. इसी के साथ फिल्म में राणा रणबीर, मुकुल देव, प्रिंस के जे, हॉबी धालीवाल, शविंदर माहल, रविंदर मंड, बनिंदर बन्नी, राणा जंग बहादुर, शहनाज़ गिल भी नजर आने वाले हैं.

हाल ही में इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज के मौके पर गिप्पी ग्रेवाल ने कहा, "एक कलाकार होने के नाते, जिस भी प्रोजेक्ट के साथ हम जुड़ते हैं, वो हमारे लिए बहुत ही ख़ास होता है. पर कुछ कॉन्सेप्ट इस तरह के होते हैं जिस में आप अपनी पूरी जान लगा देते हैं, डाका ऐसा ही प्रोजेक्ट है मेरे लिए. इस फिल्म के पहले ड्राफ्ट को लिखने से पूरी फिल्म देखने तक यह एक बहुत ही खूबसूरत सफर रहा है. अब जैसे कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है, मैं उम्मीद करता हूँ कि दर्शक इसको भी उतना ही प्यार देंगे जैसे वो मुझे हमेशा से देते आये हैं."

इसी के साथ इस फिल्म के बारे में मुख्य अदाकारा ज़रीन खान ने कहा, "पंजाब ने मुझे हमेशा से बहुत प्यार दिया है. अपनी पहली फिल्म के बाद मुझे बहुत सारे ऑफर आये पर मैं कुछ अलग करंजा चाहती थी. डाका ना सिर्फ एक बहुत ही अच्छा कॉन्सेप्ट है बल्कि दुबारा गिप्पी ग्रेवाल के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही जबरदस्त रहा. फिल्म का ट्रेलर यकीनन दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता जगाएगा." आपको बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर बलजीत सिंह देओ ने इस बारे में कहा, "मुझे लगता है कि सस्पेंस थ्रिलर एक ऐसा जॉनर है जिस के साथ पंजाबी इंडस्ट्री में अभी तक ज्यादा प्रयोग नहीं किया गया. जब हमने इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू किया तो हमारी पूरी कोशिश थी कि यह फिल्म किसी बॉलीवुड थ्रिलर से कम ना हो. पूरी एक्शन टीम ने बहुत मेहनत की है. मुझे पूरी उम्मीद है कि यह फिल्म पंजाबी इंडस्ट्री में एक नई लहर लेकर आएगी."

इस टीवी एक्टर ने कुशल पंजाबी की मौत के बाद मांगी माफी, किया ये ट्वीट

अपनी शादी में पंजाबी गाने पर जमकर नाची मोना सिंह, वीडियो हो रहा वायरल

हिमांशी खुराना ने किया कबूल, कहा- 'हाँ, बिग बॉस के घर में भूत है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -