हिमांशी खुराना ने किया कबूल, कहा- 'हाँ, बिग बॉस के घर में भूत है...'
हिमांशी खुराना ने किया कबूल, कहा- 'हाँ, बिग बॉस के घर में भूत है...'
Share:

आप सभी को पता ही होगा बीते दिन बिग बॉस 13 के एपिसोड में विशाल आदित्य सिंह और मधुरिमा तुली ने ये कहकर सभी की हवाइयां उड़ा दी कि घर में भूत है. वहीं उसके बाद सभी घरवाले हैरान हो गए और सभी बुरी तरह से डर गए. ऐसे में विशाल आदित्य सिंह ने शो में बताया कि, ''कैसे उन्हें 3 बार भूत ने हिलाया है.'' वहीं इसके बाद तो सभी की घिग्गी बंध गई, लेकिन यह सवाल सवाल ही रह गया कि क्या वाकई घर में भूत है. इस समय यह सवाल चर्चा का विषय बना हुआ है. वहीं शो में इस दौरान पारस छाबड़ा ने भी विशाल आदित्य सिंह की बातों में दबे शब्दों से सहमति जता दी.

वहीं विशाल ने बताया कि पारस छाबड़ा को भी घर में भूत का एहसास हुआ था. ऐसे में अब विशाल आदित्य सिंह की बातों पर घर की एक्स कंटेस्टेंट और 'पंजाब की ऐश्वर्या राय' यानी हिमांशी खुराना ने घर में ना रहते हुए भी इस बारे में अपनी हां कही है. जी हाँ, हिमांशी खुराना ने बीते दिन के एपिसोड के बाद ट्वीट करने के बाद लिखा है, ''बिग बॉस के घर में भूत असीम और पारस को फिर मुझे फील हुआ था और ये बहुत डरावना अनुभव था. और कोई लड़की थी.''

आपको बता दें कि हिमांशी खुराना का ये ट्वीट इस समय तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे अब भी सवाल बना ही हुआ है कि, ''तो क्या वाकई घर में कोई भूत है.'' आपको बता दें कि इस समय हिमांशी खुराना के इस ट्वीट ने जरुर दर्शकों को हिला दिया है और यह बात सुनकर शहनाज गिल के भी तोते उड़ चुके हैं.

मौत से पहले कुशल ने दोस्तों संग की थी क्रिसमस पार्टी, इस एक्टर ने किए चौकाने वाले खुलासे

कुशल के शव को फंदे से उतारकर खूब रोया यह एक्टर, कहा- 'मेरी बॉडी कांप रही थी...'

कुशल पंजाबी के दोस्त ने किये बड़ा खुलासा, कहा- पत्नी से अलग होने के दुख...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -