अपनी शादी में पंजाबी गाने पर जमकर नाची मोना सिंह, वीडियो हो रहा वायरल
अपनी शादी में पंजाबी गाने पर जमकर नाची मोना सिंह, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

टीवी एक्‍ट्रेस मोना सिंह ने बीते दिनों शादी कर ली है और अब उनकी शादी के फोटोज और वीडियोस तेजी से वायरल हो रहे हैं. उन्होंने अपने साउथ इंडियन बॉयफ्रेंड से शादी कर ली है. आपको बता दें कि मोना की शादी में भले ही कोई दूसरे ना नाचे हों लेकिन उन्होंने खुद जमकर डांस किया. इस समय उनके डांस के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं जिन्हे देखने के बाद लोगों ने उन्हें जमकर बधाई दी है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WeddingSutra.com (@weddingsutra) on

जी दरअसल उन्होंने बहुत समय तक तो अपनी शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया था लेकिन शादी के एक दिन पहले ही मोना की मेंहदी सेरेमनी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं जिसके बाद उनकी शादी के बारे में सभी को खबर लगी. वैसे अब तक मोना की शादी की सभी तस्‍वीरें सामने नहीं आईं हैं. कुछ तस्वीरें आईं हैं जिनमे मोना लाल रंग के लहंगे में नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि मोना ने अपनी शादी को काफी सीक्रेट रखा है क्योंकि वह अपनी शादी को लेकर ज्‍यादा शोर शराबा नहीं चाहती थीं.

आप देख सकते हैं मोना का ब्राइडल लुक काफी कुछ प्रियंका चोपड़ा से इंस्‍पायर नजर आ रहा है. वहीं मोना के ड्रेस से लेकर उनकी ज्‍वेलरी तक प्रियंका चोपड़ा के ब्राइडल लुक जैसी नजर आ रही है जो साफ़ दिखाई दे रहा है. वहीं सूत्रों के मुताबिक, मोना एक साउथ इंडियन इंवेस्‍टमेंट बैंकर को डेट कर रही थीं और अब वह उनकी पत्नी बन चुकीं हैं. मोना सुपरहिट सीरियल 'जस्‍सी जैसी कोई नहीं' में नजर आ चुकीं हैं.

कुशल पंजाबी की मौत की खबर सुनकर टूटी एक्स-लवर, कहा- 'हम आखरी बार...'

कुशल पंजाबी की मौत से सदमे में हैं अक्षय कुमार, कहा- 'डिप्रेशन का भी इलाज...'

मौत से पहले कुशल ने दोस्तों संग की थी क्रिसमस पार्टी, इस एक्टर ने किए चौकाने वाले खुलासे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -