सीआरपीएफ जवान ने युवक पर बरसाई गोली, चेहरे को भेदती हुई कान के पास फंसी
सीआरपीएफ जवान ने युवक पर बरसाई गोली, चेहरे को भेदती हुई कान के पास फंसी
Share:

भोपाल: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म की वारदातें आज व्यक्तिगत जीवन को बुरी तरह से प्रभावित होता जा रहा है वहीं गोविंदपुरा इलाके में बीते शुक्रवार  यानी 14 फरवरी 2020 की शाम पुरानी रंजिश को लेकर हुए विवाद में सीआरपीएफ के जवान ने दो भाइयों के साथ मिलकर एक युवक पर गोली चला दी. गोली युवक के चेहरे पर लगती हुई कान के पास फंस गई. घायल को एम्स में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं सुरत्रों का कहना है कि गोविंदपुरा थाना प्रभारी अशोक सिंह परिहार के मुताबिक जय हिंद नगर बरखेड़ा निवासी 19 वर्षीय किशोर जो फ्लावर डेकोरेशन का काम करता है.  जंहा बीते शुक्रवार शाम 5 बजे वह बरखेड़ा डिस्पेंसरी के पास किशोर अपने दोस्तों के साथ खड़ा था. वहीं जब वहां पहुंचे युवक और उसके साथियों ने किशोर से मारपीट शुरू कर दी. 

वहीं इस बात का पता चला है कि किशोर ने युवक  को थप्पड़ मार दिया. जिसके आधा घंटे बाद युवक अपने बड़े भाई आदित्य, राम वाडेकर और मोहन  सोनी (बदला हुआ नाम ) के साथ जय हिंद नगर पहुंचा. जंहा उन्होंने किशोर के साथ मारपीट शुरू कर दी. जब उसका चचेरे भाई अमित साहनी उसे बचाने पहुंचा तो राम ने उस पर गोली चला दी. वहीं राम सीआरपीएफ में जवान है. वह तेलंगाना में पदस्थ है. गोली राजेश के चेहरे को भेदती हुई दाएं कान के पास जाकर फंस गई. पुलिस ने युवक, आदित्य और मोहन को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि राम की तलाश की जा रही है.

मेरठ: रात में स्कूटी लेकर घर से रवाना हुई लड़की, अगले दिन खेत में पड़ा मिला शव

प्रेमी संग रंगरलियां मनाने से रोकता था पति, अवैध संबंधों की चाहत में पत्नी ने उठाया ये कदम...

रायबरेली के मिल एरिया में मिली सिर-कटी लाश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -