प्रेमी संग रंगरलियां मनाने से रोकता था पति, अवैध संबंधों की चाहत में पत्नी ने उठाया ये कदम...
प्रेमी संग रंगरलियां मनाने से रोकता था पति, अवैध संबंधों की चाहत में पत्नी ने उठाया ये कदम...
Share:

भदोही: आजकल अपराध के ऐसे ऐसे मामले सामने आ रहे हैं, जिसे जानकर हर किसी के पैरों तले से जमीन खिसक जाएगी। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के भदोही जिले से भी सामने आया है। यहां एक महिला ने कथित रूप से नाज़ायज़ सम्बन्धों में रुकावट बनने पर अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की रविवार को गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। 

पुलिस अधीक्षक राम बदन सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि ज्ञानपुर थाना के अंतर्गत आने वाले बंशीपुर गाँव में सीता देवी नामक महिला ने घर के बाहर आकर अपने पति राजित राम सरोज (30) की मौत हो जाने की बात कहते हुए चीख-पुकार मचाई।  उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पुलिस ने सरोज की लाश को फांसी से उतारा। पुलिस को जब संदेह हुआ कि सरोज की मौत गला घोंटे जाने से हुई तो उसने उसकी पत्नी से पूछताछ की।

सख्ती से पूछताछ किए जाने पर सीता देवी ने स्वीकार किया कि उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सरोज की हत्या की है। सिंह के अनुसार महिला ने स्वीकार किया है कि उसका मर्चवार गांव के एक युवक से अवैध संबंध था और जिसे लेकर सरोज अकसर उससे लड़ता रहता था। इसलिए उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति का क़त्ल कर दिया। पुलिस ने सीता देवी को गिरफ्तार कर लिया है और उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है।

दबंगों ने दलित युवक को लाठी-डंडों से पीटा, मौत

नशे में धुत 'कांग्रेस' ने किया महिला संग रेप, खोजबीन में जुटी पुलिस

सेक्स के दौरान पति ने किया ऐसा काम कि पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -