रायबरेली के मिल एरिया में मिली सिर-कटी लाश
रायबरेली के मिल एरिया में मिली सिर-कटी लाश
Share:

रायबरेली से अपराध का नया मामला सामने आया है। जी दरअसल उत्तर प्रदेश में रायबरेली के मिल एरिया में बीते कल सुबह एक अज्ञात युवती की सिर कटी लाश मिली और पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली खबर के मुताबिक शनिवार सुबह मिल एरिया के प्रेम राजपुर में रेलवे क्रासिंग के पास एक युवती की सिर कटी लाश मिली और शव की शिनाख्त मिल एरिया की रहने वाली संजू के रूप में हुई है।

इस मामले में परिजनों का कहना है मृतका मानसिक रूप से तनाव में थी और कल रात अचानक कहीं बिना बताए चली गई थी। इसी के साथ एक अन्य मामला भी सामने आया है। जी दरअसल रायबरेली के ही भदोखर क्षेत्र में किशारी के साथ युवक द्वारा बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है। वहीं अगर पुलिस सूत्रों की माने तो बीते शनिवार को यहां बताया कि रायबरेली में भदोखर क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार रात उसी गांव के एक युवक ने डराधमका कर एक किशोरी के साथ बलात्कार किया।

वहीं इस मामले की सूचना पर युवक जान से मारने की धमकी देकर फरार हाे गया। मिली खबर के मुताबिक़ डरी हुई नाबालिग ने मामले की शिकायत अपने परिजनों से की और परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। वहीं शिकायत मिलने पर शनिवार को पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपी युवक फरार है। अब पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बिहार में महिलाएं कर रही थी अवैध शराब की तस्करी, GRP पुलिस ने 3 को किया गिरफ्तार

35 लाख रुपए के बिस्कुट से भरा ट्रक लेकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नाबालिग दुष्कर्म पीड़िता ने दिया नवजात को जन्म, दो आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -