मेरठ: रात में स्कूटी लेकर घर से रवाना हुई लड़की, अगले दिन खेत में पड़ा मिला शव

मेरठ: रात में स्कूटी लेकर घर से रवाना हुई लड़की, अगले दिन खेत में पड़ा मिला शव

मेरठ: हाल ही में जो अपराध का नया मामला सामने आया है वह मेरठ का है. इस मामले में यहाँ के गढ़ रोड स्थित जय भीमनगर से गत शुक्रवार रात महिला की किडनैपिंग के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया है. वहीं पिछले शनिवार प्रातः काल महिला का मृत शरीर मुंडाली क्षेत्र के भगवानपुर मार्ग से बरामद हुआ.

इस मामले में पुलिस का कहना है कि महिला के परिजनों ने रेप के बाद हत्या की आशंका जताई है. वहीं महिला के पति ने तीन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कराया है व पुलिस ने नामजद एक आरोपी को कस्टडी में लिया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार भावनपुर थाना क्षेत्र के जयभीमनगर के अंबेडकर भवन मोहल्ला के रहने वाले सतपाल की पत्नी मेंडिकल कॉलेज मोर्चरी के बराबर में पति के साथ दुकान लगाकर कपड़े और जूते बेचती थी.

वहीं बीते शुक्रवार रात लगभग आठ बजे महिला को फोन करके घर से किसी ने बुलाया था व महिला स्कूटी लेकर घर से रवाना हो गई. उसके बाद वह देर रात तक वापस नहीं लौटी तो पति ने फ़ोन किए किन्तु कॉल रिसीव नहीं हुई. वहीं परिजनों ने भावनपुर पुलिस को सूचना दी व शनिवार सुबह महिला का मृत शरीर मुंडाली थाना क्षेत्र में भगवानपुर.समयपुर मार्ग स्थित खेत से बरामद हुआ .

खौफनाक: जिन्दा जले 4 मासूम, आखिर क्या है इसका पूरा कारण

गैर मर्दों से थे पत्नी के नाज़ायज़ सम्बन्ध, सनकी पति ने महिला के प्राइवेट पार्ट में लगा दिया गोंद

प्रेमी संग रंगरलियां मनाने से रोकता था पति, अवैध संबंधों की चाहत में पत्नी ने उठाया ये कदम...