मुंबई सागा देखने के लिए सिनेमाघर के बाहर लगी भीड़, सोशल डिस्टेंसिंग की उडी धज्जियां

इस समय महाराष्ट्र में दिन पर दिन कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते चले जा रहे हैं लेकिन फिर भी लोग बाज नहीं आ रहे हैं। यहाँ लोगों में कोरोना का डर बिलकुल भी नहीं दिखाई दे रहा है। अब बीते रविवार को ही यहाँ कुछ ऐसा हुआ कि देखकर सभी के होश उड़ गए। जी दरअसल बीते रविवार को एक सिनेमाघर के बाहर मुंबई सागा देखने के लिए इतनी भीड़ लग गई की देखते ही देखते लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ा दी। अब उस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया और लोगों से ये काम न करने की अपील की गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आप देख सकते हैं यह वीडियो। इस वीडियो को नासिक के पास मालेगांव का बताया जा रहा है। जहाँ सिनेमाघर में मुंबई सागा का शो था और इसी के चलते यहाँ इतनी भीड़ जमा हो गई। आपको बता दें कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, हैं। कहा जा रहा है इस भीड़ में कुल 100 से ज्यादा लोग शामिल थे और इसमें से कुछ लोगों ने तो मास्क भी नहीं पहना हुआ था। इस दौरान किसी ने भी कोई सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया और सिनेमाहॉल में जाने के लिए तो लोग टूट पड़े। इस वीडियो पर शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

उन्होंने कहा है कि 'इसको देखने के बाद लगता है ये सिनेमा कोविड फ्री अनुभव दे रहा है।' आप सभी को हम यह भी बता दें कि बीते रविवार को महाराष्ट्र में कुल 30,535 नए केसेस एक दिन सामने आए हैं। जी दरअसल शुरुआत से अब तक महाराष्ट्र में 24 लाख से ज्यादा लोगों को कोरोना हो चुका है।

इस साल भी होली पर न पिचकारी चलेगी, न गुलाल उड़ेगा, राज्य सरकार ने लगाई रोक

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी सफलता, एनकाउंटर में ढेर किए 4 खूंखार आतंकी

आज से सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में होगा कोविड मरीजों का इलाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -