आज से सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में होगा कोविड मरीजों का इलाज
आज से सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में होगा कोविड मरीजों का इलाज
Share:

इंदौर: मध्यप्रदेश के सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल में कोविड मरीजों के उपचार शुरू किये जा चुके हैं। जी दरअसल अस्पताल में बाकी बचे हुए कार्य को अतिशीघ्र पूर्ण करने का निर्देश सांसद शंकर लालवानी एवं संभागायुक्त डॉ। पवन कुमार शर्मा ने दिया था। उन्होंने यह निर्देश सुपर स्पेशिलिटी चिकित्सालय के कार्यों की समीक्षा के दौरान दिये थे। ऐसे में आज से उपचार करने के निर्देश जारी हुए हैं और अब कहा जा रहा है कि उपचार शुरू किया जा चुका है।

आपको बता दें कि इस समीक्षा बैठक में कोविड महामारी के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल को कोविड मरीजों के उपचार हेतु प्रारम्भ करने के संबंध में संबंधित अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिये गये। जी दरअसल यह बैठक बीते रविवार को मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं अधिष्ठाता महात्मा गांधी स्मृति चिकित्सा महाविद्यालय में हुई। इस दौरान बैठक में डॉ. संजय दीक्षित, इंदौर विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालन अधिकारी विवेक श्रोत्रिय, मुख्य महाप्रबंधक मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी संतोष टैगोर, नोडल अधिकारी एवं प्रभारी डॉ. ए.डी. भटनागर, अधीक्षक डॉ. सुमित शुक्ला, उप-अधीक्षक डॉ. डी. के. शर्मा सहित संबंधित विभागों के अधिकारी एवं चिकित्सक शामिल हुए थे। इस बैठक में सुपर स्पेशिलिटी अस्पताल के कार्यों के संबंध में चर्चा की गई।

दिए गए निर्देश में कहा गया है यह अस्पताल कोविड उपचार के लिये 22 मार्च से ही प्रारंभ कर दिया जाये। ऐसे में आज 22 मार्च है और आज से यह प्रारम्भ हो गया है। बैठक के दौरान सांसद श्री लालवानी एवं संभागायुक्त डॉ। शर्मा ने कहा कि, 'कोविड मरीजों के उपचार में किसी तरह की दिक्कत नहीं हो।'

IPL शुरू होने से पहले ही राजस्थान रॉयल्स को लगा बड़ा झटका, टीम से बाहर हुए जोफ्रा आर्चर

प्रेमी के साथ मिलकर बेटी ने किया पिता का क़त्ल, प्रेम प्रसंग के विरोध से थी नाराज़

अमानवीय घटना: लॉकडाउन के बीच इंदौर में पिता-पुत्र ने की युवक की पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -