अनूप सोनी ने वास्तविक जिंदगी में उतारा टीवी पर निभाया जो किरदार, पोस्ट शेयर कर दी गुडन्यूज़

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता अनूप सोनी, जो कि एक अपराध आधारित लोकप्रिय रियलिटी शो क्राइम पेट्रोल को होस्ट करने के लिए लोकप्रिय हैं, उन्होंने क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन मतलब कि अपराध दृश्य जांच में इंटरनेशनल फोरेंसिक साइंस (IFS) एजुकेशन डिपार्टमेंट से सर्टिफिकेट कोर्स पूर्ण कर लिया है। जब से इस मशहूर सुपरस्टार ने अपने इंस्टाग्राम खाते से इस प्रमाण पत्र की फोटो को साझा किया है, तब से सोशल मीडिया में इसने ट्रेंड करना आरम्भ कर दिया है। अनूप सोनी ने प्रमाण पत्र साझा करने के साथ एक कैप्शन भी दिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Annup Sonii (@anupsoni3)

वही अनूप सोनी ने लिखा है कि क्राइम सीन इन्वेस्टिगेशन में सर्टिफिकेट कोर्स। हाल के लॉकडाउन के वक़्त मैंने अपने समय तथा एनर्जी को कुछ और रचनात्मक बनाने का फैसला लिया। हां यह बड़ा ही चुनौतीपूर्ण था 'किसी भी प्रकार के अध्ययन में वापस जाना।' फिर भी निश्चित तौर पर यह एक ऐसा ऑप्शन है, जिस पर मुझे प्राउड है। भारत सरकार एवं महाराष्ट्र सरकार के साथ IFS रजिस्टर्ड है। अनूप सोनी द्वारा यह तस्वीर साझा किए जाने के पश्चात् उनके मित्रों तथा फैंस ने कमेंट सेक्शन में उन्हें शुभकामना देना आरम्भ कर दिया है। 

इसके साथ ही एक्ट्रेस प्रगति मेहरा ने लिखा है, वाह! क्राइम पेट्रोल में यह आपके किरदार को और गंभीर बना रहा है। वहीं, एक प्रशंसक ने टिप्पणी करते हुए लिखा कि सुपर! अब शो को होस्ट करने वाले वास्तविक जांच अफसर रखेंगे। गौरतलब है कि अनूप सोनी काफी समय से क्राइम आधारित इस शो से जुड़े हुए हैं। CID में उन्होंने एसीपी अजातशत्रु का किरदार निभाया था। साथ ही साल 2010 से 2018 तक उन्होंने क्राइम पेट्रोल के होस्ट के तौर पर काम किया है। 

मधुरिमा ने कलर्स चैनल से किया निवेदन, कहा- मेरे परिवार की भावनाओं के साथ बार-बार न खेलें...

नए फोटोशूट से रश्मि देसाई ने लगाई आग

बिग बॉस 15 में आया बड़ा ट्विस्ट, सलमान खान नहीं करेंगे शो होस्ट?

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -