मधुरिमा ने कलर्स चैनल से किया निवेदन, कहा- मेरे परिवार की भावनाओं के साथ बार-बार न खेलें...

देश के सबसे बड़े और चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 फेम मधुरिमा तुली कलर्स चैनल वालों से खफा हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा कर नाराजगी व्यक्त की। इसके पश्चात् मधुरिमा का नाम ट्विटर पर ट्रेंड भी हुआ। पूरा मामला मधुरिमा एवं विशाल आदित्य सिंह के फ्राई पैन वाले इंस्टिडेंट से संबंधित है। दरअसल, शो खतरों के खिलाड़ी में विशाल आदित्य सिंह ने भाग लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madhurima Tuli (@madhurimatuli)

वही शो में विशाल ने एक स्टंट अच्छे से परफॉर्म नहीं किया था। जिसके पश्चात् शो पर फ्राई पैन वाला इंस्टिडेंट रीक्रिएट कराया था। इसी वजह से मधुरिमा तुली खफा है। तथा उन्होंने चैनल वालों से ऐसा न करने के लिए बोला है। ध्यान हो कि मधुरिमा तुली एवं विशाल आदित्य सिंह एक्स कपल हैं। दोनों ने बिग बॉस 13 के हाउस में भाग लिया था। यहां दोनों के मध्य बहुत विवाद देखने को मिला था। एक बार तो मधुरिमा ने अपना आपा खोते हुए विशाल को फ्राई पैन से मारा था। जिसेक पश्चात् उन्हें सजा के रूप में घर से बाहर निकाल दिया गया था। 

इसके साथ ही वीडियो साझा कर मधुरिमा ने लिखा- कलर्स चैनल से विनम्र निवेदन है। मेरी मां सुबह से रो रही हैं, उन्हें डायबिटीज है तथा उसी घटना की वजह से पहले भी हॉस्पिटल में एडमिट थी। वो घटना जिस मनुष्य के साथ हुई उस मनुष्य के साथ मेरे निजी रिश्तों के बारे में आप एक भी बात नहीं जानते हैं। बिग बॉस के घर का हर एक रिलेशन जहरीला था तथा सभी ने घर में गलतियां की हैं। कृपया मुझे आगे बढ़ने दें। ये एक अपील है। कृपया इस वीडियो को एक विनम्र अपील के रूप में लें तथा मेरी फैमिली की भावनाओं के साथ बार-बार न खेलें धन्यवाद।"

बिग बॉस 15 में आया बड़ा ट्विस्ट, सलमान खान नहीं करेंगे शो होस्ट?

एक्टिंग छोड़ खेती कर रहे है टीवी के राम, अब नहीं करना चाहते है टीवी शोज

अपने ही गाने पर झूमकर नाचीं हिना खान लेकिन इस अभिनेता की आई याद

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -