रेप से बचने के लिए युवती ने उठाई बंदूक और युवक को मार दी गोली
रेप से बचने के लिए युवती ने उठाई बंदूक और युवक को मार दी गोली
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह अमेरिका के विस्कोन्सिन राज्य के केनोशा का है जहाँ एक 19 साल की युवती के साथ 35 साल के रैन्डी वोलर नामकर युवक ने रेप करने की कोशिश की लेकिन उसी समय युवती ने वोलर के सर में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक 19 साल की युवती ने ना सिर्फ रैन्डी वोलर नामक शख्स की गोली मार कर हत्या की बल्कि इसी के साथ उसने आरोपी के शरीर को उसके ही घर में आग लगाकर जला भी दिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक युवती को आजीवन कारावास की सजा भी होने वाली है.

इस मामले में युवती ने अपना गुनाह भी मान लिया है कि, ''उसने जून 2018 में 35 वर्षीय रैन्डी वोलर के सिर में दो गोलियां मारकर उसकी हत्या की.'' जांच करने वाले पुलिस का कहना है कि आरोपी रैन्डी वोलर ने कम से कम 6 लड़कियों के साथ यौनाचार किया और इसका वीडियो भी बनाया और इन्हीं छह पीड़ित लड़कियों में एक लड़की वह है जिसने उसे मौत के घाट उतार दिया.

इस मामले में बताया गया है कि जब बलात्कार पीड़ित युवती ने बलात्कारी युवक की हत्या की तो उससे लगभग चार महीने पहले ही वो बाल यौन अपराध के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था लेकिन उसे दोबारा छोड़ भी दिया गया था. इस मामले में पीड़ित युवती ने घटना के बारे में बताया कि, ''वोलर ने ड्रग देने के बाद उसका फिर से बलात्कार करने की कोशिश कर रहा था तभी उसने गोली मारकर उसका कत्ल कर दिया.''

नाना ने ही कर दिया नातिन को गर्भवती, जब खुली पोल तो सन्न रह गए सब लोग...

खाली प्लाट में मिला गुमशुदा महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

प्रेमिका बनाने लगी थी दुरी, प्रेमी ने किया खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -