खाली प्लाट में मिला गुमशुदा महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस
खाली प्लाट में मिला गुमशुदा महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कानपुर के कल्याणपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है. इस मामले में सीआरपीएफ की पत्नी की गला घोंटकर हत्या को अंजाम दिया गया है. बीते मंगलवार सुबह शव शताब्दी नगर क्षेत्र के कात्यायन स्कूल के पीछे खाली प्लाट में दिखा जहाँ उसे देखने के बाद लोगों ने पुलिस को बुलाया और फिर पुलिस फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड की टीम के साथ घटना स्थल पहुंची और सबूत एकत्र किये. इस मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और उनका कहना है, ''किदवई नगर पुलिस बीते सोमवार रात से गुमशुदगी दर्ज कर महिला की तलाश कर रही थी और पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट को हत्या में बदल लिया है.''

इस मामले में बताया जा रहा है चौबेपुर के तातियागंज निवासी आराधना गौतम (35) किदवई नगर स्थित जैन ट्रेडिंग कॉर्पोरेशन में एकाउंटेंट थी और बीते सोमवार शाम सवा छह बजे वह दफ्तर से घर जाने के लिए निकलीं लेकिन वह घर नहीं आ पाई. ऐसा होने पर पिता राम प्रकाश ने किदवई नगर थाने में देर रात आराधना की गुमशुदगी दर्ज कराई और पुलिस ने तलाश शुरू कर दी. उसके बाद बीते मंगलवार सुबह करीब 11 बजे उन्हें खबर मिली कि कल्याणपुर के शताब्दी नगर के कात्यायन स्कूल के पीछे एक शव मिला है.

पुलिस वहां गई तो वह शव आराधना का ही था जिसके बाद सीओ अजय कुमार ने बताया कि, ''गला कसकर आराधना को मारने की आशंका है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा.'' इस मामले में बताया गया है कि हत्याकांड में दो से तीन लोग शामिल हैं और पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

लड़ाई के बाद पत्नी ने पहले दी पत्नी को मौत और फिर...

पेन को लेकर हुआ विवाद शुरू और मौत पर आकर हुआ खत्म

15 साल के लड़के ने लूटी 6 साल की बच्ची की अस्मत और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -