नाना ने ही कर दिया नातिन को गर्भवती, जब खुली पोल तो सन्न रह गए सब लोग...
नाना ने ही कर दिया नातिन को गर्भवती, जब खुली पोल तो सन्न रह गए सब लोग...
Share:

अल्मोड़ा: देश भर में महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों के लिए सख्त कानून बनाए जाने की मांग काफी समय से उठ रही है, लेकिन इसके बाद भी महिलाओं के साथ अपराधों में कोई कमी नहीं आ रही है। ताजा मामला उत्तराखंड से सामने आया है, यहां रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना प्रकाश में आई है। जहां एक बुजुर्ग ने नाना और नातिन के पवित्र रिश्ते को शर्मसार किया है। 

आरोपी अपनी बेटी की नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार किया। मामले की जानकारी पुलिस को दे दी गई है। दरअसल, रिश्तों को तार-तार करने वाला यह मामला अल्मोड़ा तहसील से सामने आया है। जब नाबालिग को मंगलवार के दिन पीलिया की जांच करवाने के लिए अस्पताल लाया गया तो पता चला कि वह मासूम प्रेग्नेंट है। जैसे ही डॉक्टरों ने इसकी सूचना पीड़िता के घरवालों को दी, तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।

आपको बता दें कि बीते कुछ दिन से बच्ची की तबीयत खराब चल रही थी। जब उसका मेडिकल कराया तो यह उसके गर्भवती होने की बात सामने आई। जब बच्ची से उसके परिजनों ने पूछा तो उसने रोते हुए पूरी आपबीती बताई। पीड़िता ने बताया कि कुछ दिन पहले जब वो अपने नाना के घर दिल्ली में रहने के लिए गई थी, तो उस दौरान नाना ने ही उसके साथ रेप किया था। पीड़िता की बात सुनते ही सब यही बोल रहे थे, भगवान ऐसा कलयुगी नाना  किसी को भी ना दे। हालांकि पुलिस ने अभी इस मामले में FIR दर्ज नहीं की है।

लड़को को फोन कर कहती थी लड़की- 'पति से दूर रहती हूं सेक्स करना है तो गर्भनिरोधक...'

स्कूल जा रही लड़की को अपने घर उठा ले गया युवक और कर लिया दरवाजा बंद...

खाली प्लाट में मिला गुमशुदा महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -