प्रेमिका बनाने लगी थी दुरी, प्रेमी ने किया खौफनाक काम
प्रेमिका बनाने लगी थी दुरी, प्रेमी ने किया खौफनाक काम
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह उत्तर प्रदेश के वाराणसी का है. यहाँ के लंका क्षेत्र में अपनी फेसबुक प्रेमिका की गला रेतकर हत्या करने की कोशिश करने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस सूत्रों का कहना है कि, ''गिरफ्तार आरोपी 24 साल का विक्की कुमार वर्मा है जो वाराणसी के चेतगंज क्षेत्र के हबीबपुरा मुहल्ले का निवासी है. उसे इसी क्षेत्र के नरायणपुर चौराहे के पास से उसे गिरफ्तार किया गया.'' आगे इस मामले में पुलिस ने कहा कि, ''वह कहीं भागने की फिराक में था लेकिन तभी हमने उसे धर दबोचा. उसके पास से हत्या की कोशिश में कथित तौर पर प्रयुक्त एक चाकू बरामद किया गया है.''

इस मामले में आगे पुलिस ने बताया कि, ''प्रेमिका के लगातार दूरी बनाने से विक्की नाराज था और बीते सोमवार को बहाने से वह उसे लंका थाने के लोटूबीर क्षेत्र में एक पुलिया के नीचे ले गया. उसके बाद उसने मौका पाकर युवती का चाकू से गला रेतकर उसकी हत्या की कोशिश की लेकिन पीड़िता के शोर मचाने पर आसपास घास काट रहीं कुछ महिलाओं ने आवाज सुनी और वह वहां गयी जिससे वह आरोपी भाग निकला.'' पीड़िता को साधारण परिवार का बताया गया है जो स्नातक तक पढ़ी है.

दोनों की मुलाक़ात फेसबुक के द्वारा हुई थी और ऐसा बताया जा रहा है कि एक समय दोनों बेहद करीब थे ,लेकिन इस बीच युवती अपने एक रिश्तेदार के यहां चली गई जिसके बाद दोनों दूर हो गए जो आरोपी को अच्छा नहीं लगा.

अदालत में चल रही थी मामले की सुनवाई, जज के सामने ही आरोपी की गोली मारकर हत्या

मामूली विवाद में युवक ने दोस्त के सिर पर मारी ईंट, मौत

बरेली: मुंह में कपड़ा ठूंसकर नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, फिर हिमाचल ले जाकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -