लघुशंका को लेकर हुआ विवाद और चल गए चाकू
लघुशंका को लेकर हुआ विवाद और चल गए चाकू
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह इंदौर का है. इस मामले में यहाँ के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में वैन में सवार आधा दर्जन से अधिक लोगों ने पिपलियाराव में जाकर चौराहे पर खड़े चार युवकों पर चाकू से हमला कर दिया. वहीं बताया गया है कि इनमें से एक युवक की हालत नाजुक हैं और इस हमले के बाद आरोपी वैन छोड़कर भाग गए जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया और आरोपियों की तलाश करते हुए दो को गिरफ्त में ले लिया. इस मामले को बीते शनिवार देर रात का बताया जा रहा है.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि ''पिपलियाराव के रहने वाले विशाल (17) पुत्र किशन, निखिल (20) पुत्र हीरालाल, सौरभ (17) पुत्र हीरालाल और हीतेश (21) पुत्र मदनलाल घूमते हुए भोलाराम उस्ताद मार्ग पर गए थे और वहां एक मकान के पास निखिल व उसके साथी खुले में लघुशंका करने लगा. तभी वहां रहने वाले राजेंद्र मंसुरे और उसके भाई विजय मंसुरे ने इसका विरोध किया और इसी बात को लेकर निखिल और उसके साथियों का मंसुरे और उनके साथी मनोज व गरुड़ से झगड़ा हो गया. उसके बाद मामला जैसे-जैसे मौके पर ही शांत किया गया और इसके बाद निखिल अपने भाई सौरभ, विशाल व हीतेश के साथ पिपलियाराव चला गया.''

वहीं आगे उन्होंने बताया कि, ''चारों दो अन्य युवकों के साथ घर के पास चौराहे पर खड़े थे कि तभी वैन में भरकर आए आधा दर्जन युवकों ने उन पर चाकू से हमला कर दिया. सभी बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे. हमले में विशाल, निखिल और हीतेश मामूली तो सौरभ गंभीर घायल हो गया. उसके गले पर चाकू लगा हैं. हमले के बाद आरोपी भाग गए लेकिन वैन छुट गई जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया.'' आगे पुलिस ने कहा कि, ''मामले में निखिल पुत्र हीरालाल की शिकायत पर राजेंद्र, विजेंद्र, मनोज, गरुड़ व उनके साथियों पर केस दर्ज किया है और इस मामले में दो आरोपितों को रविवार को गिरफ्तार किया जा चुका है और अन्य की तलाश हो रही है.

नए बॉयफ्रेंड के साथ गर्लफ्रेंड को देख भड़का पुराना आशिक और जाकर...

पहले पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर पुलिस को फ़ोन लगाकर कही ये बात

पंजाब: NRI को घर से बाहर बुलाया और बरसा दी ताबड़तोड़ 16 गोलियां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -