पहले पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर पुलिस को फ़ोन लगाकर कही ये बात
पहले पत्नी और बेटी को उतारा मौत के घाट, फिर पुलिस को फ़ोन लगाकर कही ये बात
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के हिसार जिले के आजाद नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत अमर एन्क्लेव फेज-1 के श्रवण नामक व्यक्ति ने अपनी 35 वर्षीय पत्नी सरला और 17 वर्षीय बेटी पूजा के सिर में गंडास मारकर मौत की नींद सुला दिया। हत्या के बाद आरोपी श्रवण मौके पर ही मौजूद रहा और पुलिस को भी खुद ही जानकारी दी। वारदात की वजह घरेलू कलह बताया जा रहा है। यह परिवार इस मकान में किराये पर रहता था और घटना के वक़्त श्रवण का 13 वर्षीय बेटा मनजीत घर से बाहर गया हुआ था। 

जानकारी मिलने पर आजाद नगर थाना प्रभारी सुखजीत सिंह दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर जोगेंद्र शर्मा भी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल पर फोरेंसिंक और फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम बुलाई गई, जिन्होंने वहां से सुराग जुटाए। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचाया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

विनोद ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह मूलरूप से डोभी गांव का निवासी है और छह महीने पहले गांव का मकान बेचकर वे यहां किराये से रहने लगे थे। उसने बताया कि वह अपनी पत्नी से वापस गांव जाने के लिए कह रहा था, किन्तु उसकी पत्नी सरला व बेटी गांव जाने के लिए तैयार नहीं थीं और वे शहर में रहने की जिद्द पर अड़ी हुई थी। इसी बात को लेकर घर में कलह होती थी। 

आई ड्राप से कर दिया बीवी का क़त्ल, इंशोरेंस में मिले 1. 7 करोड़ रुपए

फर्जी मार्कशीट बनाकर करते थे लाखों की ठगी, पुलिस के हत्थे चढ़े तीन बदमाश

अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले कलयुगी बाप को कोर्ट ने सुनाई सजा, जेल में काटने होंगे 10 साल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -