पंजाब: NRI को घर से बाहर बुलाया और बरसा दी ताबड़तोड़ 16 गोलियां
पंजाब: NRI को घर से बाहर बुलाया और बरसा दी ताबड़तोड़ 16 गोलियां
Share:

अमृतसर: पंजाब के अमृतसर के बाबा बकाला सब-डिवीजन के गांव जोधा में शुक्रवार रात लगभग दस बजे एनआरआई कुलवंत सिंह उर्फ कंता पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर उसकी हत्या कर दी। हत्यारों ने उन्हें अंधाधुंध 16 गोलियां मारीं। कंता 9 दिसंबर को ही अमेरिका से भारत आया था। उसकी 24 दिसंबर को उसकी मंगनी तय होनी थी। घटना की जानकारी मिलते ही अमृतसर (देहात) पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कुलवंत सिंह के शव को कब्जे में लेकर उसे बाबा बकाला स्थित सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है। 

गांव जोधा के रहने वाले बलविंदर सिंह ने बताया है कि उनका छोटा बेटा कुलवंत सिंह अमेरिका में ट्रांसपोर्टर है। शुक्रवार रात को कंता अपने परिवार वालों के साथ कादियां में रहने वाले दो रिश्तेदारों के घर लड़की के लिए देखने गया हुआ था। मंगनी तय करने के बाद वह परिवार समेत रात लगभग आठ बजे गांव लौट रहा था। इसी दौरान उनके भतीजे हरमनप्रीत सिंह का कॉल आया कि पल्सर पर तीन नौजवान आए हैं और कुलवंत से मिलने की बात कह रहे हैं। इस पर कुलवंत ने अपने भतीजे से कहा कि वह थोड़ी देर में आ रहा है, तब तक वह तीनों को चाय पानी पिलाए। किन्तु तीनों कुछ देर में वापस आने की बात कहकर वहां से चले गए। 

रात को दस बजे तीनों नौजवान फिर आए और बाहर से कुलवंत को आवाज लगाई। जैसे ही कुलवंत घर से बाहर आया, हत्यारों ने उस पर 16 गोलियां दाग दीं। कुलवंत की वहीं पर मौत हो गई। इसके बाद हमलावर बाइक पर फरार हो गए। 

आई ड्राप से कर दिया बीवी का क़त्ल, इंशोरेंस में मिले 1. 7 करोड़ रुपए

फर्जी मार्कशीट बनाकर करते थे लाखों की ठगी, पुलिस के हत्थे चढ़े तीन बदमाश

अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले कलयुगी बाप को कोर्ट ने सुनाई सजा, जेल में काटने होंगे 10 साल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -