नए बॉयफ्रेंड के साथ गर्लफ्रेंड को देख भड़का पुराना आशिक और जाकर...
नए बॉयफ्रेंड के साथ गर्लफ्रेंड को देख भड़का पुराना आशिक और जाकर...
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह राजधानी पटना का है. इस मामले में एक लड़की के दो आशिक आपस में लड़ने लगे. वहीं उसके बाद सरेआम मारपीट हुई और इस मामले को देखते ही देखते इतनी हवा मिली कि मामला थाने पहुंच गया और वहां जाकर खत्म हुई.

इस मामले में पटना के कोतवाली थाना इलाके बुद्धा स्मृति पार्क में एक लड़की के दो आशिक के बीच जमकर मारपीट हुई. ऐसा भी बताया गया है कि, ''खुशबू कुमारी ( काल्पनिक नाम) अपने नये यार के साथ बुद्दा स्मृति पार्क में मौज मस्ती करने पहुंची थी और इस बात की खबर खुशबू के पुराने ब्वायफ्रेंड को इस बात की खबर लग गई और वो भी बुद्धा स्मृति पार्क पहुंच गया.'' वहीं इस मामले में मिली आगे की जानकारी के मुताबिक अपनी माशूका को किसी और लड़के के साथ गलबहियां करते देख खुशबू के पुराने आशिक ने कमेंट करने शुरू कर दिया.

उसके बाद खुशबू के पुराने आशिक के लगातार कमेंट करने पर खुशबू के नए आशिक पुराना आशिक से उलझ गया और देखते ही देखते बात इतनी बढ़ गई कि संभाली ना गई और मारपीट होने लगी. वहीं किसी ने वहां से इस बात की सूचना पुलिस को दे दी है और पुलिस तीनों को थाने लेकर आई उसके बाद इन तीनों के परिजनों को बुलाकर मामले को सुलझाया गया. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी कई ऐसे मामले सामने आए हैं जो हैरान कर देने वाले रहे हैं.

फर्जी मार्कशीट बनाकर करते थे लाखों की ठगी, पुलिस के हत्थे चढ़े तीन बदमाश

आई ड्राप से कर दिया बीवी का क़त्ल, इंशोरेंस में मिले 1. 7 करोड़ रुपए

अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले कलयुगी बाप को कोर्ट ने सुनाई सजा, जेल में काटने होंगे 10 साल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -