इस हालत में मिले कई दिनों से गायब प्रेमी-प्रेमिका
इस हालत में मिले कई दिनों से गायब प्रेमी-प्रेमिका
Share:

हाथरस : पिछले आठ दिन से गायब गांव मढ़ाकपिथ निवासी प्रेमी-प्रेमिका का शव सोमवार को सबमर्सिबल के लिए बनी कोठरी में फंदे पर लटकता मिला। कोठरी का दरवाजा अंदर से बंद था। शवों से उठी बदबू से ग्रामीणों को उनकी मौत का पता लगा। मौके पर पहुंची पुलिस ने कोठरी का दरवाजा तोड़कर दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

माँ जा रही थी मौसा के घर, गुस्साए बेटे ने किया ऐसा काम

इस कारण बनाई योजना 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव मढ़ापिथू निवासी शिवसिंह की पुत्री सौमोती एवं उसके पड़ोस में रहने वाले सितारा के पुत्र दिगंबर उर्फ गवर्नर में काफी दिनों से प्रेम संबंध थे। यह बात दोनों के परिवार वालों को मालूम हुआ तो उन्होंने दोनों पर बंदिशें लगानी शुरू कर दी। इससे परेशान होकर दोनों ने घर से भाग जाने की योजना बनाई। छह मई की शाम को दोनों घर से गायब हो गए। दोनों को उनके परिजनों ने काफी तलाश किया। लेकिन कोई पता नहीं लग पाया।

पति से तंग आकर महिला ने पीहर में लगा ली फांसी

पुलिस ने शुरू की जांच 

इसी के साथ किशोरी के पिता ने सात मई को कोतवाली में युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी। सोमवार की शाम को खेल रहे बच्चों को मुकेश कुमार की खेत पर सबमर्सिबल के लिए बनी कोठरी से निकल रही बदबू ने परेशान कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस को दरवाजा अंदर से बंद मिला। जब पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो दोनों की लाश फंदे पर लटकते हुए मिली। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

4 साल की बच्ची को खेलते देख डोला पड़ोसी का मन, किया गंदा काम

आधी रात चाची को किडनैप कर ले गया भतीजा और कमरे में बंद कर पूरे किए अरमान

नशे में इस कदर डूबा था बाप कि बेटी को उठाकर फेंका छत से नीचे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -