नशे में इस कदर डूबा था बाप कि बेटी को उठाकर फेंका छत से नीचे
नशे में इस कदर डूबा था बाप कि बेटी को उठाकर फेंका छत से नीचे
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला छपरा से सामने आया है. इस मामले में शराब के नशे में धुत युवक ने अपनी दो वर्ष की मासूम बेटी को पहले छत से फेंका और उसके बाद जब भी उस मासूम की मौत नहीं हुई तो उसने गला दबाकर मासूम की हत्या कर दी. इस मामले में अंत में ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर उसको मारपीट करने के बाद पुलिस को सौंप दिया है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि भेल्दी थाने के रायपुरा गांव के महेश कुमार पंडित सोमवार सुबह करीब 9 बजे शराब के नशे में धुुुत होकर घर पर आया और पत्नी ज्ञान्ती देवी से गाली-गलौज कर मारपीट करने लगा.

उसके बाद मां को मार खाते देख बच्चे चिल्लाने लगे तो युवक से बर्दास्त नहीं हुआ. उसके बाद युवक महेश ने अपनी दो वर्षीया पुत्री प्रियंका कुमारी को छत से नीचे फेंक दिया और फिर गला दबाकर उसे मार डाला. इस मामले में बताया गया है कि प्रियंका की मौत के बाद सैकड़ों ग्रामीण जुट गये और हत्यारे पिता की जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया गया है.

वहीं इस मामले में पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया है जहाँ जांच जारी है. वहीं इस घटना के होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है और पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है. वैसे यह अपराध का ऐसा पहला मामला नहीं है इसके पहले कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं जो ऐसे रहे हैं.

युवक ने बेटे को कुचल कर लिया पिता से रही रंजिश का बदला

कमजोर दिमाग नाबालिग लड़की संग हुआ रेप, ऐसे सामने आई सच्चाई...

3 साल की बच्ची के साथ टॉयलेट में हुआ रेप, जारी है विरोध प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -