4 साल की बच्ची को खेलते देख डोला पड़ोसी का मन, किया गंदा काम
4 साल की बच्ची को खेलते देख डोला पड़ोसी का मन, किया गंदा काम
Share:

आजकल लगातार बढ़ रहे अपराध के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह नागपुर का है. इस मामले में एक 4 साल की अबोध बच्ची के साथ उसके ही नाबालिग पड़ोसी ने कथित रूप से बलात्कार को अंजाम दिया है. इस मामले में आरोप है कि पड़ोसी किशोर बच्ची को बहला-फुसला कर पहले तो अपने घर ले गया और उसके बाद उसने बच्ची के साथ गंदा काम किया. इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर कर इस मामले की जांच शुरु कर दी है.

मिली खबरों के मुताबिक़ यह घटना 5 मई की है जब पुलिस ने बीते शनिवार को आरोपी किशोर के खिलाफ पीड़िता के माता- पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है. वहीं इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ यह मामला भारतीय दंड संहिता की धारा 4 और 6 के तहत पाक्सो कानून (POCSO Act) में दर्ज कर लिया है. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ पीड़िता अपने घर के बाहर खेल रही थी, जबकि उसकी मां एक त्योहार की तैयारी कर रही थी, उसी समय आरोपी उसे फुसलाकर अपने घर में ले गया था.

वहीं बताया गया है कि आरोपी पड़ोसी किशोर ने पीड़िता को धीरे से खेलने के बहाने फुसलाया और फिर अपने घर ले गया. वहीं उसके बाद पड़ोसी ने उस 4 साल की लड़की के साथ कथित तौर पर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और उसके बाद पीड़िता को उसके घर पर छोड़क्र भाग गया. इस मामले में फिलहाल पुलिस ने मामला तो दायर कर लिया है लेकिन मामले के बारे में और कोई जानकारी नहीं मिली है.

रुड़की में पुरानी रंजिश के चलते आमने-सामने हुए दो गुट , जमकर हुई गोलीबारी

जमीनी विवाद में युवक पर चढ़ाया ट्रैक्टर, हालत नाजुक

एटीएम में पैसे निकालने गई युवती को देख युवक ने खोली पैंट की जिप और करने लगा गंदी हरकत...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -