माँ जा रही थी मौसा के घर, गुस्साए बेटे ने किया ऐसा काम
माँ जा रही थी मौसा के घर, गुस्साए बेटे ने किया ऐसा काम
Share:

आजकल बढ़ रहे अपराध के मामले अपराध को और हवा दे रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में संज्ञान में आया है वह फर्रुखाबाद का है. इस मामले में शहर कोतवाली क्षेत्र में बीते सोमवार को किशोर ने केरोसिन डालकर खुद को आग लगा ली है. इस मामले में उसे गम्भीर अवस्था में डाक्टर राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उसका इलाज चल रहा है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला सलावत खां का रहने वाला अर्पित (14) घर पर अकेला था और उसकी मां नन्ही देवी मौसा नन्द किशोर के घर गई थी. वहीं इस मामले में बताया गया है कि मां के मौसा के घर जाने से नाराज अर्पित ने अपने ऊपर मिट्टी का तेल डाल कर आग लगा ली. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ किशोर अर्पित जब जलने लगा तो मोहल्ले वालों ने मौके पर पहुंच कर आग बुझाई और गम्भीर रूप से झुलसे अर्पित को आनन-फानन में लोहिया अस्पताल लाया गया.

वहीं मिली जानकारी के मुताबिक़ चिकित्सक उसकी हालत चिंता जनक बता रहे हैं और उसका बच पाना मुश्किल बताया गया है. इस मामले में अर्पित की मां नन्ही देवी का कहना है कि अर्पित के आग लगाने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है लेकिन जल्द ही इस मामले के बारे में छानबीन कर सब पता कर लिया जाएगा.

युवक ने बेटे को कुचल कर लिया पिता से रही रंजिश का बदला

जमीनी विवाद में युवक पर चढ़ाया ट्रैक्टर, हालत नाजुक

एटीएम में पैसे निकालने गई युवती को देख युवक ने खोली पैंट की जिप और करने लगा गंदी हरकत...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -