आधी रात चाची को किडनैप कर ले गया भतीजा और कमरे में बंद कर पूरे किए अरमान
आधी रात चाची को किडनैप कर ले गया भतीजा और कमरे में बंद कर पूरे किए अरमान
Share:

हाल ही में अपराध के एक सनसनीखेज मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले को जोधपुर का बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक़ इस मामले में जिले लोहावट पुलिस थाना क्षेत्र से अगवा हुई एक महिला के साथ उसके जेठ के लडक़े ने बंधक बनाकर तीन चार दिन तक यौन शोषण किया है. वहीं खबरों के मुताबिक़ गुमशुदगी के बाद पुलिस ने महिला को रविवार को दस्तयाब किया लेकिन आरोपी हाथ नहीं लगा है. वहीं बीते सोमवार को पुलिस ने पीडि़ता का मेडिकल करवाया और अब उसके बाद उस आरोपी की तलाश में पुलिस की टीमें जुटी हुईं हैं. इस मामले में लोहावट थानाधिकारी सुनील ताडा ने बताया कि ''गांव से महिला के अचानक गायब हो जाने पर तलाश शुरू की गई तथा विशेष टीम का गठन किया गया.

उसके बाद टीम को महिला के जैसलमेर होने की तकनिकी आधार पर जानकारी प्राप्त हुई और इस बात को जानने के बाद टीम ने जैसलमेर में एक घर पर दबिश देकर महिला को पकड़ लिया. वहीं उसके बाद पूछताछ में महिला ने बताया कि रिश्ते में उसका जेठ के बेटे ललित ने उसका अपहरण कर लिया था और उसे जैसलमेर लेकर आ गया था. उसके बाद उसने डरा धमकाकर उसके साथ एक किराए के मकान में 3-4 दिनों तक लगातार दुष्कर्म किया तथा बंधक बनाकर रखा वहीं इस संबंध में लोहावट थाने में पीडि़ता के पति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 6 मई को रात्रि को उसके परिजन शादी में खाना खाने गए थे.

रात के करीब 11 बजे उसके परिवार की महिलाएं व उसकी पत्नी खाना खाकर वापस आ गई लेकिन परिवार के अन्य पुरुष सदस्यों के साथ शादी समारोह में ही रुके हुआ था. वहीं जब सभी सुबह के समय घर आए तो घरवालों ने बताया कि रात को लगभग 3 से 4 बजे के आसपास उसकी पत्नी घर से लापता हो गई जिसके बाद उसकी जांच शुरू हुई.

युवक ने बेटे को कुचल कर लिया पिता से रही रंजिश का बदला

पति बनता था अप्राकृतिक संबंध और ससुर...

पहले प्रेमिका से किया प्यार का इजहार और फिर मिला युवक का शव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -